MP : बेटियों के विवाह की हो यह उम्र, शिवराज ने कहां पोर्न वीडियो भी हो बंद..

भोपाल/ MP News : बेटा-बेटी में कोई फर्क नही तो विवाह की उम्र में अंतर कैसा, बेटियों के विवाह की उम्र भी 21 वर्ष हो, यह बातें मध्य-प्रदेश ( MP

Update: 2021-02-16 06:43 GMT

MP : बेटियों के विवाह की हो यह उम्र, शिवराज ने कहां पोर्न वीडियो भी हो बंद..

भोपाल/ MP News : बेटा-बेटी में कोई फर्क नही तो विवाह की उम्र में अंतर कैसा, बेटियों के विवाह की उम्र भी 21 वर्ष हो, यह बातें मध्य-प्रदेश ( MP ) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने महिला सुरक्षा जागरूकता कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुये कहीं है।
उन्होने कहां कि बेटियों को बोझ माना जाता था। उन्होने लाडली लक्ष्मी योजना चलाई, जिससे बेटिया बोझ न हो। आज बेटिया हर क्षेत्र में आगे बढ़ रही है।

यह भी पढ़े : बेटे की पढ़ाई के लिए पिता नें बेंच दिया मकान, मां ने गहने रखे गिरवी, पहले ही अटेम्प्ट में बन गया IAS : MP NEWS

पोर्न वीडियों हो बंद

मुख्यमंत्री श्री सिंह ने कहां कि पोर्न फिल्मों पर प्रतिबंध लगना चाहिए. इससे बच्चों की मानसिकता दूषित होती है। अगर बच्चों के सामने इस तरह की चीजें परोसी जाएंगी तो इसका गलत असर होगा। सामाजिक वातावरण पर कटाछ करते हुये उन्होने कहां कि हर कोई बेटियों को समझाने में लगा रहता है. कोई बेटों को समझाने का प्रयास नहीं करता, लेकिन अब वक्त आ गया है कि समाज को बदलना होगा. अगर किसी ने बेटियों के साथ गलत किया तो मामा उसको छोड़ेगा नहीं।

बेटियों के हित में लाया गया है कानून

शिवराज सिहं ने कहां कि मध्य-प्रदेश में धार्मिक स्वतंत्रता विधेयक कानून लाया गया है। यह बेटियों के हितो को ध्यान में रखकर कानून बनाया गया, जिससे कोई भी अब बेटियों को बहला-फुसला कर उनका जीवन खराब नही कर सकेगा।

यह भी पढ़े : नर्मदा नदी में नाव पलटी, 9 लोग सुरक्षित, 2 की तलाश जारी : MP NEWS

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official करिये Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 

Facebook WhatsApp Instagram Twitter | Telegram | Google News

Similar News