MP : छाप रहे थे 2 हजार तथा 5 सौ के नकली नोट, पड़ गई पुलिस की रेड, 30 लाख के नकली नोट जब्त

MP News : पैसे की लालच लोगों से क्या नहीं करवाती है। पैसे की कमी को पूरा करने के लिए लोगों द्वारा नकली नोट छापा जा रहा था। इस बात की जानकार

Update: 2021-02-16 06:44 GMT

MP : छाप रहे थे 2 हजार तथा 5 सौ के नकली नोट, पड़ गई पुलिस की रेड, 30 लाख के नकली नोट जब्त

MP News : पैसे की लालच लोगों से क्या नहीं करवाती है। पैसे की कमी को पूरा करने के लिए लोगों द्वारा नकली नोट छापा जा रहा था। इस बात की जानकारी होते ही पुलिस ने अपने मुखबिर एक्टिव कर दिये और छापा मारकर 6 आरोपियों को गिरफतार कर लिया। वही 30 लाख 65 हजार रुपये के नकली नोट बरामद कर लिया है।

खरगोन / Khargon : नकली नोट छापने की जानकारी खरगोन पुलिस को मिली और पूरी टीम एक्टिव हो गई। पुलिस को मुखबिरो के माध्यम से जानकारी मिली थी कि कुछ लोग नकली नोट छापकर उसे बाजार में खपाने जा रहे हैं। पुलिस टीम जानकारी के अनुसार पीछा किया और धर दबोचा। पुलिस की इस कार्रवाई में 6 लोगांे को हिरासत में लिया गया है और उनके पास से लाखों रूपये बरामद किये गये।

यहाँ क्लिक करें : 35-65% off on Sportswear Adidas, Reebok, Puma and more

यह जानकारी खरगोन एसपी शैलेंद्र सिंह चैहान ने बुधवार शाम को खुलासा करते हुए बताया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि कर्रवाई में आरोपियो के पास से 2 हजार तथा 5 सौ रूपये के नकली नोट भारी मात्रा में पकड़े गये है। वही श्री सिंह ने बताया कि पकडे गये लोगों का नेटवर्क काफी बड़ा है। इन आरोपियों से आभी और खुलासा होने की संभावना है।

दो दिन पहले ही जबलपुर के ग्वारीघाट में दो शातिर अपराधियो को पकड़ा गया था। जिनके पास से नकली नोटों की कई गड्डिया बरामद की गई थी। साथ ही उनके पास से नोट छापने का कागज और 40 गड्डियां, केमिकल, तीन मोबाइल और दो सील जब्त की गई है।

अन्य MP न्यूज़ :

Full View Full View Full View

MP Rojgar Mela : मुख्यमंत्री शिवराज का दावा 1 लाख 44 हजार लोगों को मिला रोजगार

MP : हौंसले की उड़ान,दिव्यांग पति-पत्नी ने जीता डबल गोल्ड, भारतीय टीम में चयनित…

लोक निर्माण विभाग के एसडीओ की सड़क दुर्घटना में मौत : MP NEWS

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp Instagram 
Twitter Telegram | Google News

Similar News