MP : फिर एक बार कोरोना ने पकड़ी रफ़्तार, अगर अगले 3 दिनों में मामलों में गिरावट नहीं हुई ,तो इन शहरो में लगेगा Night-Curfew

फिर एक बार कोरोना ने पकड़ी रफ़्तार, अगर अगले 3 दिनों में मामलों में गिरावट नहीं हुई , तो 8 मार्च से इन शहरो में लगेगा Night-Curfew

Update: 2021-03-06 10:16 GMT

Bhopal / मध्य प्रदेश में फिर एक बार कोरोना मरीज बढ़ने लगे है। प्रदेश के बड़े शहर भोपाल और इंदौर में Covid के मामले फिर तेजी से बढ़ रहे हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्य में Covid की स्थिति की समीक्षा करते हुए कहा है कि अगर अगले 3 दिनों में कोरोना मामलों में गिरावट नहीं होती है, तो 8 मार्च से भोपाल और इंदौर में रात का कर्फ्यू लगाया जाएगा।

इंदौर और भोपाल के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने Covid-19 के खिलाफ सख्त एहतियाती निर्देश जारी किए हैं। लंदन संस्करण की संक्रामक क्षमता तुलनात्मक रूप से अधिक है। इंदौर में पिछले एक सप्ताह में औसतन 151 मामले प्रतिदिन बढ़े हैं। इसी तरह, भोपाल में रोजाना औसतन 78 मामले बढ़े हैं। इंदौर में पिछले 15 दिनों में मामलों की संख्या दोगुनी हो गई है। समीक्षा बैठक में जारी निर्देशों के अनुसार, महाराष्ट्र से आने वाले यात्रियों को कोविद नकारात्मक रिपोर्ट देना अनिवार्य होगा।

पूरे देश में कोरोना के मरीज की संख्या भारी तादाद में बढे है। पिछले 24 घंटो में देश 18000 से अधिक मामले  मिले। और 108 नयी मौते दर्ज हुईं। 

Similar News