एमपीः जमुनी नदी में गिरी कार, पिता,पुत्र और पुत्री की मौत

एमपीः जमुनी नदी में गिरी कार, पिता,पुत्र और पुत्री की मौत निमाड़। प्रदेश के निमांड जिले की जमुनी नदी में कार गिरने के कारण एक ही परिवार के तीन

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

एमपीः जमुनी नदी में गिरी कार, पिता,पुत्र और पुत्री की मौत

निमाड़। प्रदेश के निमांड जिले की जमुनी नदी में कार गिरने के कारण एक ही परिवार के तीन लोगो की मौत हो गई, जबकि महिला की जान बच गई है। सूचना के बाद पहुची पुलिस ने रेस्क्यू चलाकर नदी से शव के साथ ही कार को भी बाहर निकाल लिया है।

महिला ने नदी में तैर कर बचाई जान

बताया जा रहा है कि बुधवार की रात साहू परिवार के सदस्य कार से गांव लौट रहे थे। अंधेरे होने के कारण कार अचानक पुल से नदी की ओर चली गई और गहरे पानी डूब गई। इस दौरान अरूणा साहू ने नदी के पानी मे तैर कर बाहर आ गई जबकि उसका पति संदीप साहू, पुत्र कृष्णा और पुत्री तनु नदी के गहरे पानी में डूब जाने के कारण तीनों की मौत हो गई।

यह भी पढ़े : रीवा: स्कूल बस के ऊपर पलटा बल्कर, स्कूली बच्चा व टीचर सहित 4 की मौत, दर्जन भर घायल..

ईलाज कराकर लौट रहा था परिवार

बताया जा रहा है कि महिला पानी से बाहर निकलने के बाद पुल पर मदद की गुहार लगा रही थी। निकलने वाले लोगो ने पुलिस को सूचना दिये और मौके पर पहुची पुलिस एवं गोताखोर टीम ने रेस्क्यू चलाया। साहू परिवार के लोग निमाडं जिले के पृथ्वीपुर गांव के रहने वाले थे। वे झांसी ईलाज कराने अपनी ओमनी कार से गये हुये और लौटते वक्त यह हादसा हो गया।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Similar News