Weather Alert! अगले 24 घंटे सागर, रीवा, जबलपुर, शहडोल संभाग के लिए भारी बारिश का अलर्ट जारी, गिरेंगे ओले भी

MP Weather Alert, MP Mausam Ki Jankaari: मध्य प्रदेश में पिछले कुछ दिनों से भीषण बारिश का दौर जारी है। प्रदेश के कई जिलों में पिछले 72 घंटो से लगातार रुक रुक कर तेज़ बारिश हो रही है।

Update: 2023-05-03 04:15 GMT

MP Weather Forecast: मध्य प्रदेश में पिछले कुछ दिनों से भीषण बारिश का दौर जारी है। प्रदेश के कई जिलों में पिछले 72 घंटो से लगातार रुक रुक कर तेज़  बारिश हो रही है। प्रदेश में पिछले कुछ ऐसा लग रहा है की मानसून का मौसम आ गया हो। प्रदेश के कई जिलों में मूसलाधार बारिश के साथ ओलावृष्टि भी हुई। इससे एक तरफ प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में ठंडक आ गई है। तो वहीं दूसरी तरफ बे मौसम बारिश की वजह से प्रदेश भर के गेंहू खरीदी केंद्रों में खुले में रखा अनाज भीगने की संभावनाएं बढ़ गई है।

बता दें की आने वाले दिनों में मौसम का ऐसा ही हाल रहेगा। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार मई का पूरा महीना प्रदेश को भिगायेगा। देश भर में विभिन्न प्रकार के वेदर सिस्टम एक्टिव हैं। यही मुख्या वजह है की प्रदेश में भीषण बारिश का दौर जारी है। 

इन सभी जिलों में येलो अलर्ट जारी

मध्य प्रदेश के मौसम विभाग ने कई जिलों के हिस्सों में येलो अलर्ट जारी किया है। बता दें की चंबल, ग्वालियर, उज्जैन, जबलपुर, शहडोल, सागर, रीवा संभाग के अनेक स्थानों पर बारिश के आसार है। तो वहीं नर्मदापुरम, इंदौर और भोपाल के कुछ हिस्सों में बारिश होने की संभावना जताई गई है। इसी प्रकार ग्वालियर और चंबल संभाग में ओलावृष्टि की संभावना है। राजगढ़, खड़वा, खरगोन, नर्मदापुरम, निवाड़ी, बड़वानी, छिंदवाड़ा, नीमच, सागर, टीकमगढ़, दमोह, छतरपुर, मंदसौर जिले में ओलावृष्टि के आसार है।

 मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट 

 


Tags:    

Similar News