Coronavirus पीड़ित मिलने से सतना रेलवे स्टेशन में मचा हड़कंप, 108 चालक ने संदिग्ध युवक को ले जाने से किया मना

सतना। जैतवारा रेलवे स्टेशन पर तब हड़कंप मच गया, जब संदिग्द्ध हालत में घूम रहा युवक खुद को कोरोना पीडि़त बताने लगा। इस संबंध में मिली जानकारी

Update: 2021-02-16 06:16 GMT

सतना। जैतवारा रेलवे स्टेशन पर तब हड़कंप मच गया, जब संदिग्द्ध हालत में घूम रहा युवक खुद को कोरोना पीडि़त बताने लगा। इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार शाम करीब 7 बजे आरपीएफ के एक जवान ने प्लेटफार्म पर घूम रहे युवक से पूछताछ की तो उसने अपना नाम अंकित सिंह निवासी प्रयागराज उत्तरप्रदेश बताया और कोरोना वायरस से पीडि़त होने का खुलासा किया। वह मिर्जापुर से अन्त्योदय एक्सप्रेस में सवार हुआ था। ट्रेन जब जैतवारा स्टेशन से गुजर रही थी, तब उसकी रफ्तार कम हो गई तो युवक नीचे उतरकर घूमने लगा था।

यह बात पता चलते ही जवान ने वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया और युवक को अस्पताल भेजने के लिए 108  एम्बुलेंस बुलवा ली, लेकिन जैसे ही एम्बुलेंस चालक ने कोरोना का नाम सुना तो हाथ खड़े कर दिए। काफी समझाने पर भी वह नहीं माना तो आरपीएफ जवान ने जिला अस्पताल में संपर्क कर सूचित किया, लिहाजा यहां से विशेष एम्बुलेंस रवाना कर दी गई। देर रात तक उसे सतना लाने के प्रयास किए जा रहे थे।

Similar News