पहाड़ से 80 फिट नीचे गिरे ट्रक में भड़के सोले, दाल लूटने की मची होड़

ट्रक पहाड़ से 80 फिट नीचे खाई में गिर गया। घटना के दौरान ट्रक में आग भड़क गई और वह धूं-धूं कर वह जल गया। बताया जा रहा है कि ट्रक में दाल

Update: 2021-02-16 06:40 GMT

पहाड़ से 80 फिट नीचे गिरे ट्रक में भड़के सोले, दाल लूटने की मची होड़

रीवा। जिले के सोहगी पहाड़ पर बुधवार की सुबह अनियात्रित हुआ ट्रक पहाड़ से 80 फिट नीचे खाई में गिर गया। घटना के दौरान ट्रक में आग भड़क गई और वह धूं-धूं कर वह जल गया। इस घटना में ट्रक चालक ने कूद कर अपनी जान बचा लिए है।

दाल लूटने मची होड़

बताया जा रहा है कि ट्रक में दाल भरी हुई थी। सड़क से उतरने के बाद ट्रक कई पलटा खाया और उसमें भरी हुई दाल पहाड पर फैल गई थी। दाल को लूटने के लिए लोगो में होड़ मच गई। आसपास के लोग दाल को झोले और बोरियों में भरकर ले जाते हुए देखे गए। हालाकि इसी बीच पुलिस को सूचना मिल गई और पुलिस ने मौके पर पहुच कर मोर्चा सम्हाला।

यूपी की ओर से आ रहा था ट्रक

जानकारी के तहत दुर्घटनाग्रस्त ट्रक यूपी की ओर से दाल भरकर रीवा की ओर आ रहा था। माना जा रहा है कि सुबह का समय होने के कारण चालक को झपकी आ गई और ट्रक सड़क से उतार गया। चालक जब तक कुछ कर पाता ट्रक खाई की ओर बड़ गया।

लगातार हो रही घटनाएं

सोहगी पहाड़ पर घटनाएं लगातार सामने आ रही है। इसके पूर्व गैंस के टैंकर वाहन में आग लग गई थी। जबकि सड़क दुघर्टना में मां-बेटी सहित तीन लोगो की मौत हो गई थी। वही अब फिल्मी अंदाज में ट्रक खाई में गिरा है।

Similar News