Kamalnath के 5 विधायक भाजपा के संपर्क में होने से कांग्रेस में मचा हड़कंप, विधानसभा सत्र के दौरान हो सकता है बदला पूरा

Kamalnath के 5 विधायक भाजपा के संपर्क में होने से कांग्रेस में मचा हड़कंप, विधानसभा सत्र के दौरान हो सकता है बदला पूराभोपाल: मध्यप्रदेश में

Update: 2021-02-16 06:25 GMT

Kamalnath के 5 विधायक भाजपा के संपर्क में होने से कांग्रेस में मचा हड़कंप, विधानसभा सत्र के दौरान हो सकता है बदला पूरा

भोपाल: मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार आ गई है और अब मानसून सत्र भी चालू होने वाला है. आपको बता दे की जब कांग्रेस सरकार थी तब भाजपा के 2 विधायकों ने क्रॉस वोटिंग की थी उसके बाद मध्यप्रदेश में हड़कंप मच गया था. भाजपा के मंत्री दावा कर रहे है कि Kamalnath के 5 विधायक भाजपा के संपर्क में है जो मानसून सत्र में क्रॉस वोटिंग कर कांग्रेस को जवाब देंगे। 

मध्यप्रदेश: गृहमंत्री Narottam Mishra को आया गुस्सा, कहा जितने भी बड़े अफसर हो कान खोलकर सुन लो…

सत्र से 10 दिन पहले कांग्रेस के छतरपुर जिले की बड़ा मलहरा सीट से विधायक प्रद्युम्न लोधी ने कांग्रेस और विधायकी से इस्तीफा देकर भाजपा का दामन थाम लिया। अब भाजपा के मंत्रियो का दावा है कि बुंदेलखंड से 4 और महाकौशल से 1 विधायक के भाजपा के संपर्क में होने की खबरें हैं। इसी को देखते हुए कांग्रेस ने इन विधायकों से संपर्क साधना शुरू कर दिया है। 

पार्टी में तानाशाही और उपेक्षा से मै तंग हो गया हूँ ‘मेरा इस्तीफ़ा स्वीकार करे भाजपा पार्टी’, पढ़िए

कांग्रेस ने पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, एनपी प्रजापति और बाला बच्चन को विधायकों को साधने की जिम्मेदारी दी है साथ में ये भी कहा गया है कि ध्यान में रखे सभी विधायको का.
भाजपा ने दावा किया है की हमारे विधायकों से 2019 में मानसून सत्र का दौरान भाजपा के दो विधायक नारायण त्रिपाठी और शरद कौल ने पाला बदला था लेकिन इस बार उनके विधायक पाला बदलेंगे। 

REWA के लिए खुशखबरी, ये ट्रेन बनी पैसेंजर से एक्सप्रेस, पढ़िए पूरी खबर

[signoff]  

Similar News