रिवाल्वर की गोली लेकर पैदा हुआ बच्चा, मां सहित डॉ के उड़ गए होश, कहानी पढ़ कर रह जाऐगें सन्न....

रिवाल्वर की गोली लेकर पैदा हुआ बच्चा, मां सहित डॉ के उड़ गए होश, कहानी पढ़ कर रह जाऐगें सन्न....मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर में प

Update: 2021-02-16 06:40 GMT

रिवाल्वर की गोली लेकर पैदा हुआ बच्चा, मां सहित डॉ के उड़ गए होश, कहानी पढ़ कर रह जाऐगें सन्न….

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर में प्रसूता ने जिस बच्चे को जन्म दिया उसको लेकर घर के सदस्य सहित डॉक्टर और पुलिस भी हैरान है। क्योकि रिवाल्वर की गोली लेकर बच्चा पैदा हुआ। दरअसल प्रसव पीड़ा से कराह रही महिला का निजी अस्पताल के डॉक्टर ने ऑपरेशन करने का फैसला लिया और सीजर करके बच्चे को मां के गर्भ ने निकाला। बच्चा की मुट्रठी बंद थी। उसे डॉक्टर ने खोला तो उसके हाथ में गोली थी। जिस देख कर डॉक्टर चौक गए।

इस तरह का पहला अजूब केस

महिला का इंलाज कर रहे डॉक्टर का कहना है कि उनकी जानकारी में इस तरह का पहला यह अजूबा केस है। जब मां के गर्भ में पल रहा बच्चा हाथ में कारतूष लेकर जन्मा है।

पुलिस ने की पूछताछ

इस मामले की जानकारी लगते ही पुलिस अस्पताल पहुची और जन्मदाता मां से पूछताछ की। महिला ने बताया कि उसके आज तक के जीवन में किसी क्रिमिनल केस करने वालो का दूर-दूर तक कोई रिश्ता नही है। जिसके चलते बच्चे का कारतूष लेकर जन्म लेना बकाई हैरान करने वाली घटना है।

समय-समय पर होते रहे है अजूबें

बच्चो के जन्म को लेकर इस तरह के अजीब वाक्या समय-समय पर आते रहे है। उसी तरह मां के पेट में बच्चा कारतूष लेकर पल बढ़ रहा था। दुनिया में आते ही उसके हाथ से गोली निकली।

Similar News