धोखेबाज होती हैं इन 7 राशियों की लड़कियां, आप भी हो जाये सतर्क

धोखेबाज होती हैं इन 7 राशियों की लड़कियां, आप भी हो जाये सतर्कलड़की हो या लड़का, अच्छे और लॉयल पार्टनर की तलाश सभी को होती है लेकिन कई बार

Update: 2021-02-16 06:22 GMT

धोखेबाज होती हैं इन 7 राशियों की लड़कियां, आप भी हो जाये सतर्क

लड़की हो या लड़का, अच्छे और लॉयल पार्टनर की तलाश सभी को होती है लेकिन कई बार ये तलाश गलत जगह आकर खत्म होती है। कई बार आप ऐसी लडकियां के प्यार में पड़ जाते हैं, जो दिल तोड़ने में जरा भी देर नहीं लगाती। ऐसे में प्यार करने से पहले थोड़ी सी जांच-पड़ताल जरूरी है लेकिन सवाल यह है कि इस बात का पता कैसे लगाया जाए। चलिए आपकी इस परेशानी को दूर करते हुए हम आपको कुछ ऐसी राशियों की लड़कियों के बारे में बताते हैं, जो धोखा देने में माहिर होती है।

मिथुन राशि वाली ढूंढती हैं कुछ नया

मिथुन राशि की लड़कियां कुछ ना कुछ नया करने का इच्छुक होती है। यह जल्दी हर चीज से बोर हो जाती है। ऐसे में अगर इन्हें रिलेशनशिप में एक्साइटमेंट या कुछ नया नहीं मिलता तो यह पार्टनर को भूलने में बिल्कुल भी वक्त नहीं लगाती।

90 फीसदी लोगों को नहीं मालूम, रेलवे स्‍टेशन बोर्ड पर क्‍यों लिखी जाती है समुद्र तल की ऊंचाई, क्या आप जानतें हैं ?

कमिटमेंट से डरती हैं वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि की लड़कियां कमिटमेंट करने से डरती है। यही कारण है कि जब भी पार्टनर कमिटमेंट करने की बात करता है तो यह उन्हें छोड़ देती हैं। इस राशि की लड़कियां किसी भी रिलेशनशिप में ज्यादा देर नहीं टिकती।

धोखा देने में आगे रहती हैं धनु राशि

धनु राशि की लड़कियां एडवेंचर पसंद और वाइल्ड किस्म की होती हैं। इन्हें बाउन डेंशन बिल्कुल पसंद नहीं है। ऐसे में जब पार्टनर इन्हें किसी चीज के लिए रोकता या टोकता है तो उनसे दूर जाने में ही अपनी भलाई समझती हैं।

MP बोर्डः छात्र कर दिए जाएंगे पास, 10वीं के बाकी बचे विषयों की नहीं होगी परीक्षा

दिलफेंक होती हैं सिंह राशि की लड़कियां

सिंह राशि की लड़कियां काफी दिलफेंक किस्म की होती हैं। इनके लिए खुद से बढ़कर कुछ नहीं होता, पार्टनर भी नहीं। इन राशि की लड़कियों को हर वक्त अटेंशन चहिए होता है और अगर इनकी यह जरूरत पूरी ना हो तो यह फौरन पार्टनर बदल देती हैं।

गुस्से में रिश्ता तोड़ती हैं कन्या राशि

कन्या राशि की लड़कियां अपने रिश्ते को लेकर बहुत ही ईमानदार होते हैं लेकिन अगर उन्हें कोई ठेस पहुंचाता है तो रिश्ता तोड़ने में जरा भी देर नहीं करते। कोई इनके साथ धोखा करे यह बात इन्हें पसंद नहीं होती।

एक राशन कार्ड से ले किसी भी राज्य में राशन, 67 करोड़ जनता को होगा फायदा

कुंभ राशि वालों से रहें बचकर

इस राशि की लड़कियां जिनसे प्यार करती हैं उनके लिए कुछ भी कर सकती हैं लेकिन जब तक इनके दिल में प्यार हो। अगर इनके अंदर का प्यार खत्म हो जाए तो यह रिलेशनशिप तोड़ देती हैं। ऐसे में अगर आपकी गर्लफ्रेंड कुंभ राशी की है तो कोशिश करें कि आपके रिश्ते में प्यार कभी खत्म ना हो।

पार्टनर से रखती हैं उम्मीदें मीन राशि

इस राशि की लड़कियों को अपने पार्टनर से काफी ज्यादा उम्मीदें होती हैं। अगर इनकी उम्मीदें पूरी नहीं होती तो यह उनसे रिश्ता तोड़ने में जरा भी देर नहीं लगाती। इन्हें रिश्ता तोड़ना जरा भी बुरा नहीं लगता।

[signoff]

Similar News