एमपी के कटनी में घर से निकले किशोर की खदान में उतराते मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

Katni MP News: कटनी जिले के कैमोर थाना क्षेत्र से लापता हुए 11वीं के छात्र की लाश खदान के पानी में उतराते हुए मिली है।

Update: 2022-12-01 15:54 GMT

सांकेतिक तस्वीर 

Katni MP News: कटनी जिले के कैमोर थाना क्षेत्र से लापता हुए 11वीं के छात्र की लाश खदान के पानी में उतराते हुए मिली है। छात्र 26 नवंबर से लापता था। पुलिस द्वारा किशोर के शव को खदान से बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचा गया। जहां से किशोर के शव का पीएम कर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

बताया गया है कि कैमोर के डीएवी एसीसी स्कूल की कक्षा 11वीं में पढ़ने वाला खलवारा निवासी 17 वर्षीय अमूल गौतम 26 नवंबर की शाम अपनी मां से 50 रूपए लेकर बाल कटवाने के लिए निकला था। रात तक जब अमूल वापस नहीं आया तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। काफी खोजबीन के बाद भी जब युवक का पता नहीं चला तो परिजनों ने बालक के गुमशुदगी की शिकायत थाने में की। किशोर की तलाश के दौरान पुलिस को उसकी चप्पल डंपर रोड पनिहाई क्षेत्र के खदान के किनारे मिली। खदान के किनारे चप्पल मिलने से माना जा रहा था कि आमूल खदान में डूब गया है।

की जा रही जांच

किशोर की चप्पल खदान में पाए जाने के बाद कैमोर पुलिस ने नाव और रेस्क्यू टीम बुलवाकर खदान में लापता छात्र की तलाश शुरू की। इसी बीच खदान में ही एक लड़के की लाख उतराते हुए दिखाई दी। लड़के की पहचान लापता छात्र अमूल गौतम के रूप में की गई। अब किशोर कैसे डूबा, उसके साथ कोई हादसा हुआ है या घटना का कारण कुछ और है इसका पता अभी पुलिस नहीं लगा पाई है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने और जांच के बाद ही घटना के सही कारणों का पता चल पाएगा।

Tags:    

Similar News