नई नवेली दुल्हन को छोड़कर गर्लफ्रेन्ड के साथ दुल्हा फरार,दुल्हन ने उठाया यह कदम...

सात जन्मों का साथ निभाने का वादा करके सात फेरे लेने वाले एक दुल्हे ने यह वचन सात दिन में ही तोड़ दिया। वह विवाह के 10 दिन में ही

Update: 2021-02-16 06:44 GMT

नईनवेली दुल्हन को छोड़कर गर्लफ्रेन्ड के साथ दुल्हा फरार,दुल्हन ने उठाया यह कदम…

इंदौर। सात जन्मों का साथ निभाने का वादा करके सात फेरे लेने वाले एक दुल्हे ने यह वचन सात दिन में ही तोड़ दिया। वह विवाह के 10 दिन में ही अपनी नई नवेली दुल्हन को छोड़कर गर्लफ्रेन्ड के साथ फरार हो गया है। अपनी नई नवेली ग्रहस्ती उजड़ती देख दूल्हन ने थाना में शिकायत करने के साथ ही आईजी से कार्रवाई की मांग की है।

मामा ने किया था विवाह

लड़की के मामा इंदौर निवासी सुरेश यादव ने पुलिस को बताया कि उसकी भान्जी उत्तर-प्रदेश की रहने वाली है। उसके माता-पिता के न होने के चलते वह इंदौर से अपनी भांजी का विवाह मोहित उर्फ रणवीर यादव से किया था।

सहकर्मी गर्लफ्रेन्ड के साथ फरार

बताया जा रहा है रणवीर अपनी पत्नी को छोड़कर साथ में काम करने वाली सहकर्मी गर्लफ्रेन्ड के साथ फरार हो गया। दरअसल लड़की के परिजनों ने भी उसके लापता होने की शिकायत थाना में की है। तो वही महिला ने अपने पति के खिलाफ शिकायत की है।

आखिर क्यू किया शादी

रणवीर की पत्नी का कहना था कि जब वह अपने गर्लफ्रेन्ड के साथ रहना चाहता था तो विवाह ही क्यू किया था। बहरहाल पुलिस आवेदन के आधार पर कार्रवाई करते हुये उनकी तलाश कर रही है। पुलिस जांच के बाद ही पूरा मामला सामने आ पायेगा।

दोस्त को दोस्त से मजाक पड़ा भारी, प्राइवेट पार्ट में भरी दी हवा, अस्पताल में भर्ती

हैवानियत की हद पार कर गये दरिंदे, 9वीं की छात्रा से 9 लोगों ने किया दुष्कर्म

सिंगरौली में मुख्यमंत्री शिवराज ने खोला विकास का पिटारा, दे दी इतनी बड़ी सौगात ..

पूर्व मुख्यमंत्री KAMALNATH ने डाला विंध्य प्रदेश की राजनीति में डोरा, पढ़िए पूरी खबर…

Similar News