इंदौर के लोधिया कुंड में कार गिरने का वीडियो वायरल: 12 साल की बच्ची कार में बैठी थी, बचाने के लिए पिता ने छलांग लगाई! फिर जो हुआ...

इंदौर के लोधिया कुंड में कार से घूमने आए परिवार की एक लापरवाही ने उनकी 12 साल की बेटी की जान जोखिम में डाल दी

Update: 2023-08-07 09:43 GMT

इंदौर के लोधिया कुंड में कार गिरने का वीडियो: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक रोंगटे खड़े करने वाला वीडियो वायरल है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पानी से भरा कुंड है जिसमे एक लाल रंग की कार गिरकर समा जाती है. कार में एक बच्ची बैठी हुई है और उसे बचाने के एक उसके पिता भी कुंड में छलांग लगा देते हैं. जिस वक़्त ये हादसा हुआ उस वक़्त कुंड के अंदर कई लोग एन्जॉय कर रहे थे, गनीमत रही कि कार किसी शख्स के ऊपर नहीं गिरी 

इंदौर के लोधिया कुंड में कार गिरने का वीडियो 

Indore Kund Car Fall Video: घटना इंदौर शहर के सिमरोल से 20 किलोमीटर दूर मौजूद एक टूरिस्ट स्पॉट लोधिया कुंड की है. रविवार शाम एक कपल अपनी 12 साल की बेटी के साथ घूमने के लिए आए थे. उन्होंने अपनी कार को कुंड के ठीक ऊपर ही खड़ा कर दिया था लेकिन हैंडब्रेक लगाना भूल गए थे. कपल तो फोटो खिंचवाने के लिए कुंड के नीचे आ गया मगर उनकी 12 साल की बच्ची कार में ही बैठी रह गई. 

तभी फिसलन होने के कारण कार कुंड में गिर गई और अपनी बच्ची को मुसीबत में देख पिता ने भी छलांग लगा दी. जिसके बाद आसपास मौजूद लोगों ने भी कुंड से दोनों पिता-बेटी को बाहर निकाल लिया। दोनों घायल हो गए थे जिसके बाद एम्बुलेंस बुलाई गई और उन्हें हॉस्पिटल भेजा गया. 

जानकारी के तहत इंदौर के स्कीम नंबर 113 में रहने वाले सुमित मैथ्यू भी घटना के वक्त वहां मौजूद थे, वो अपने दोस्तों के साथ यहां आए थे, सुमित मैथ्यू और उनके दोस्तों ने ही बेटी-पिता की जान बचाई।  

लोधिया कुंड कहां है 

Where is lodhiya kund Indore: इंदौर शहर के सिमरोल से 20 किलोमीटर दूर मौजूद एक टूरिस्ट स्पॉट लोधिया कुंड है. लोधिया कुंड की सड़क से दूरी करीब 40 मीटर है, यहां जाने के लिए पक्की सड़क नहीं है, आप यहां ऑफ़ रोडिंग करके पहुंच सकते हैं, क्योंकी रास्ता पथरीला है. 


Tags:    

Similar News