INDORE में थर्ड स्टेज का आगमन, 15 मिनट के अंदर दो सराफा व्‍यापारियों की मौत

INDORE में थर्ड स्टेज का आगमन, 15 मिनट के अंदर दो सराफा व्‍यापारियों की मौतइंदौर ( INDORE) । Madhya Pradesh News : शहर में केवल 15 मिनट के

Update: 2021-02-16 06:19 GMT

INDORE में थर्ड स्टेज का आगमन, 15 मिनट के अंदर दो सराफा व्‍यापारियों की मौत

इंदौर ( INDORE) । Madhya Pradesh News : शहर में केवल 15 मिनट के अंतराल में दो सराफा व्‍यापारियों की मौत हो गई। इस खबर से सराफा बाजार के व्‍यापारियों में शोक की लहर दौड़ गई।

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार दोनों सराफा व्‍यापारियों को उपचार के लिए स्‍थानीय चोइथराम अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। व्‍यापारियों के नाम घनश्‍याम तिवारी और मनीष तिवारी हैं।

LOCKDOWN : MP में इस योजना से 3500 से ज्यादा लोग रोज खा रहे नि:शुल्क भोजन

इनकी सराफा बाजार में एसके ज्वेलर्स नाम से प्रतिष्‍ठान है। जैसे ही सोशल मीडिया पर दोनों व्‍याप‍ारियों के निधन की खबर वायरल हुई तो दोनों व्यापारियों को श्रद्धांजलि देने का तांता लग गया।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दोनों व्‍यापारी 29 मार्च को सब्‍जी खरीदने के लिए मंडी गए थे। 10 अप्रैल को इन्‍हें बुखार के साथ सांस लेने में तकलीफ हुई। इसके बाद ये उपचार के लिए चोइ‍थराम अस्‍पताल पहुंचे। वहां से इन्‍हें घर भेज दिया गया।

CM SHIVRAJ के इस फैसले से किसानो के चेहरे पर आएगी ख़ुशी, पढ़िए

इसके बाद ये व्‍यापारी अरबिंदो हॉस्पिटल गए जहां उन्‍हें कोरोना टेस्‍ट रिपोर्ट का कहकर वापस भेज दिया गया। इसके बाद उन्‍हें चोइथराम अस्‍पताल में भर्ती किया गया जहां उपचार के दौरान इनकी मृत्‍यु हो गई। बताया जाता है कि इनके परिवार में दस सदस्‍य हैं। व्‍यापारियों की मौत कोरोना वायरस संक्रमण से हुई या किसी अन्‍य कारण इसका खबर लिखे जाने तक खुलासा नहीं हुआ है।

INDORE में थर्ड स्टेज का आगमन, 15 मिनट के अंदर दो सराफा व्‍यापारियों की मौत

Similar News