एमपी के इंदौर में रिटायर पुलिसकर्मी ने 11 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म

MP News: मध्यप्रदेश के इंदौर में रिटायर पुलिसकर्मी द्वारा 11 साल की बच्ची से दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। रिटायर पुलिसकर्मी के मकान में बच्ची अपने परिजनों के साथ किराएदार के रूप रहती थी।

Update: 2023-06-18 09:21 GMT

मध्यप्रदेश के इंदौर में रिटायर पुलिसकर्मी द्वारा 11 साल की बच्ची से दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। रिटायर पुलिसकर्मी के मकान में बच्ची अपने परिजनों के साथ किराएदार के रूप रहती थी। बच्ची के परिजन घर से बाहर चले गए थे। पुलिस ने आरोपी मकान मालिक के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।

चाय बनवाने के बहाने किचन में ले गया

इंदौर की विजय नगर थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 11 साल की बच्चे दोपहर में अपनी पांच वर्षीय बहन के साथ घर पर थी। इस दौरान मकान मालिक रिटायर पुलिसकर्मी नाथूराम घर आया और चाय बनवाने के बहाने उसे किचन में ले गया। जहां उसने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद वह मौके से फरार हो गया। जिसके बाद बच्ची रोती हुई पड़ोसी के पास पहुंची और उन्हें घटना की जानकारी दी। पड़ोसी ने बच्ची की मां को फोन कर इसकी सूचना दी। शनिवार रात माता-पिता बच्ची को लेकर थाने पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज करवाई।

बच्ची के परिजन घर से थे बाहर

रिटायर पुलिसकर्मी के मकान में बच्ची अपने परिजनों के साथ किराए का कमरा लेकर रहती थी। उसके पिता ट्रेवलिंग का काम करते हैं। जबकि मां पहले पार्लर चलाती थी किंतु अब यह काम छोड़ दिया था। वह घर पर ही रहती थी किंतु जिस वक्त इस घटना को अंजाम दिया गया वह अपनी दो अन्य बच्चियों को साथ लेकर बाहर गई हुई थी। घर पर केवल पीड़िता और उसकी एक छोटी बहन मौजूद थी। जिसका फायदा आरोपी मकान मालिक ने उठाया।

आरोपी मौके से हुआ फरार

पुलिस ने परिजनों के बयान लिए। इसके बाद मामले की जांच की तो घटनाक्रम सही पाया गया। पुलिस ने आरोपी मकान मालिक पर दुष्कर्म की धाराओं सहित पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज किया। बच्ची का मेडिकल परीक्षण करवाया गया। आरोपी मकान मालिक को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने उसकी तलाश में छापा मारा किंतु वह मौके से फरार हो गया। जिसकी तलाश पुलिस टीम द्वारा की जा रही है। बताया गया है कि आरोपी रिटायर पुलिसकर्मी है। क्राइम ब्रांच में एसआई रहने के साथ ही बाद में उसकी पोस्टिंग ट्रैफिक डिपार्टमेंट में हो गई थी।

Tags:    

Similar News