MP NEWS: 3 महीने पहले प्रेम विवाह, फिर युवती की जंजीर से गला घोटकर हत्या

MP NEWS: 3 महीने पहले प्रेम विवाह, फिर युवती की जंजीर से गला घोटकर हत्या इंदौर: मध्यप्रदेश में बढ़ रहे अपराध के ग्राफ से अब सरकार

Update: 2021-02-16 06:37 GMT

MP NEWS: 3 महीने पहले प्रेम विवाह, फिर युवती की जंजीर से गला घोटकर हत्या

इंदौर: मध्यप्रदेश में बढ़ रहे अपराध के ग्राफ से अब सरकार और पुलिस दोनों सकते में हैं। जानकारी के मुताबिक मामला इंदौर के जावरा कंपाउंड में रहने वाले शेयर कारोबारी का है। 3 महीने पहले खुशी-खुशी प्रेम विवाह करने वाले शेयर कारोबारी ने अपनी पत्नी की गला घोटकर हत्या कर दी।

पुलिस के मुताबिक मृतिका का नाम अंशु और पति का नाम हर्ष शर्मा है। पुलिस ने बताया कि कल रात पति-पत्नी में विवाद हुआ था जिसमें आक्रोश में आकर पति ने कुत्ते की बांधने वाली जंजीर से गला घोट कर हत्या कर दी फिर गले पर चाकू से कई वार की है।

वही युवती के परिवार का आरोप है कि पति के साथ-साथ उनके माता-पिता भी हत्या में शामिल है। मृतिका के परिजन ने बताया कि दोनों की शादी अगस्त में हुई थी और उसके एक महीना पहले दोस्ती हुई थी और दोनों नाबालिग थे इसलिए घर से चले गए और शादी कर ली।

Unlock 6.0 : शादी समारोह में अब शामिल हो सकेंगे इतने लोग, पढ़ ले जरूरी खबर

युवती के परिजनों का कहना है कि शादी के बाद से वह बेटी से एक बार भी नहीं मिले और जब भी फोन में बात करते थे तो उसका पति हमेशा मौजूद होता था और कभी अकेले में बात नहीं हो पाई। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है । हत्या किन कारणों से हुई मामला अज्ञात है साथ ही युवती के परिजनों की शिकायत पर पति के माता पिता से भी पूछताछ की जा रही है।

MP BOARD: 10-12वी के सिलेबस और परीक्षा पैटर्न में हुआ बदलाव, तुरंत पढ़िए..

रीवा : सड़क हादसे का शिकार हुए 2 पटवारी, पढ़िए पूरी खबर

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News