एमपीः ढ़ोगी बाबा का कारनामा, पति का ईलाज कराने गई महिला से दुर्ष्कम

ईलाज कराने बाबा के पास पहुची 32 वर्षीय महिला के साथ एक ढ़ोगी बाबा ने दुर्ष्कम करने के बाद उसे धमकाते हुए लगातार शरीरिक शोषण कर रहा था।

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

एमपीः ढ़ोगी बाबा का कारनामा, पति का ईलाज कराने गई महिला से दुर्ष्कम

इंदौर। पति का ईलाज कराने बाबा के पास पहुची 32 वर्षीय महिला के साथ एक ढ़ोगी बाबा ने दुर्ष्कम करने के बाद उसे धमकाते हुए लगातार शरीरिक शोषण कर रहा था। अंततः थकहार कर महिला ने पुलिस का सहारा लिया। महिला की शिकायत पर इंदौर के द्वारिकानगर थाना की पुलिस ने बाबा कपाली उर्फ निर्मल निवासी पलादा के खिलाफ मामला दर्ज करके उसकी तलाश कर रही है।

कोल्ड ड्रिक्स में मिलाई दवा

महिला ने पुलिस को बताया कि ढ़ोगी बाबा ने पहली बार उसे कोल्ड ड्रिक्स में नशीली दवा मिलकर पिला दिया था। उसके बाद वह दुर्ष्कम किया और फिर शांत रहने के लिये धमकी देता रहा। वह लोक लॉज एंव पति का ईलाज कराने के लिये चुप रही। जिसका फायादा उठाते हुये वह उसके घर भी आने लगा और उसका शरीरिक शोषण कर रहा था।

पति लकवें का है मरीज

बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला का पति लकवें का मरीज है। जिसके चलते वह बाबा के पास ईलाज कराने के लिये लेकर गई थी। शुरूआती समय में पति को बाबा के ईलाज से आराम लग रहा था। जिसके चलते वह कई बार बाबा के पास पति को लेकर गई। इस दौरान बाबा की गलत नजर 32 वर्षीय महिला पर जा टिकी।

चर्चा में है कटनी का नजदीकी रेलवे स्टेशन मुडवारा, RPF ने जब्त किये 33 लाख रुपये..

अब पमरे के 983 स्टेशनों में 24 घंटे रहेगी अधिकारियों नजर, 12 स्टेशनों में व्यवस्था लागू, ऐसे होगी निकरानी..

रीवाः किसानों की लड़ाई लड़ेगा यूथ कांग्रेस, पदमधर पार्क में आंदोलन 12 को…

Similar News