गर्लफ्रेंड को शादी के बाद किया अगवा, फिर दोस्तो के साथ मिलकर कर डाला यह कांड..

गर्लफ्रेंड को शादी के बाद किया अगवा, फिर दोस्तो के साथ मिलकर कर डाला यह कांड.. इंदौर। शादी के बाद महिला के प्रेमी ने उसे अगंवा करके ले

Update: 2021-02-16 06:44 GMT

गर्लफ्रेंड को शादी के बाद किया अगवा, फिर दोस्तो के साथ मिलकर कर डाला यह कांड..

इंदौर। शादी के बाद महिला के प्रेमी ने उसे अगवा करके ले गया और फिर उसके साथ शरीरिक संबंध बनाता रहा। उसके इस कार्य में उसके दोस्त भी शामिल रहे। पुलिस ने आरोपित आमिर खान सहित उसके दो दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

एक माह पूर्व हुआ था विवाह

बताया जा रहा है कि 25 वर्षीय युवती का गांव के एक युवक से 11 दिसंबर को विवाह हुआ था। वह 5 जनवरी को अपने मामा के घर जाने के लिये निकली थी। घर नही लौटने पर परिजनों ने इसकी थाना में शिकायत किये थे।
पुलिस की जांच एवं सीसीटीव्ही फुटेज से पता चला कि उसे अमरावती का आमिर खान लेकर गया है। बाद में महिला को पुलिस ने बरामद कर लिया। महिला ने अपने बयान में आमिर पर शरीरिक संबंध बनाने एंव इसमें उसके दो दोस्तो के भी शामिल होने का आरोप लगाया है।

पिता ने प्रेमी से बात करने के लिए मना किया, पुत्री ने दोस्तों के साथ मिलकर कर दी हत्या : MP NEWS

दो वर्ष पूर्व हुई थी जांन पहचान

युवती ने अपने बयान में बताया कि दो वर्ष पूर्व आमिर से उसकी जान-पहचान एक एप के माध्यम से हुई थी। वे दोनों वीड़ियो कालिंग बात भी करते थे। घर वालो का कहना था कि वह शादी शुदा आमिर से विवाह नही करना चाहती थी, लेकिन शादी के बाद भी वह उसके सम्पर्क में रहा।

भोपाल का न बिगडे माहौल, धारा 144 लागू, पढ़िए पूरी खबर …

पशु अंग तस्कर गिरोह पकड़ाया, 1 करोड़ में बेच रहे थे बाघ की खाल, 10 लाख में दो कछुए…

स्टेच्यू ऑफ यूनिटी से जुड़ा रीवा, प्रधानमंत्री ने किया ट्रेन का शुभारम्भ

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News