Indore : Instagram से जान पहचान, शादी की बात कह कर होटल में Rape, आरोपित गिरफ्तार..

Indore : Instagram से जान पहचान, शादी की बात कह कर होटल में Rape, आरोपित गिरफ्तार.. इंदौर / Indore News । इस्ट्राग्राम से युवक-युवती की जान

Update: 2021-02-16 06:47 GMT

Indore : Instagram से जान पहचान, शादी की बात कह कर होटल में Rape, आरोपित गिरफ्तार..

इंदौर / Indore News । इस्ट्राग्राम से युवक-युवती की जान पहचान हुई और शादी की बात कह कर हैदराबाद के युवक ने उज्जैन की रहने वाली एक युवती को इंदौर बुलाया। युवती के मुताबिक होटल में बंधक बनाकर उसके साथ रेप करने के साथ अश्लील वीडियों-फोटो भी तैयार कर लिया। जिसका हवाला देकर उसे व्लाक मेल कर रहा था। युवती ने अंततः थाना में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस मामला दर्ज करके आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपित युवक गिरफ्तार

इंदौर के लसूड़िया थाना की पुलिस ने मीडिया को बताया कि उज्जैन की रहने वाली युवती की शिकायत पर आरोपित शेख जमीर पुत्र शेख मोईन 23 वर्ष निवासी हैदराबाद को गिरफ्तार कर लिया गया है।

घर वालों ने शादी से कर दिया था इंकार

लड़की ने पुलिस को बताया कि इस्ट्राग्राम में हुई जान पहचान के बाद दोनों एक दूसरे से शादी करनी की बात कही थीं। इसके लिये लड़की ने जब अपने घर वालों से बताया तो उसका पिता लड़के पक्ष मिलने के लिये हैदराबाद पहचा था। घर लौट कर अपनी लड़की को बताया कि लड़का अच्छा नही है और न ही वह कुछ करता है। ऐसे में वे शादी नही कर सकते।

लेना था बदला

लड़की ने पुलिस को बताया कि होटल में बंधक बनाकर आरोपित यह कहते हुये उसके साथ रेप करके वीडियों-फोटो बनाता रहा कि उसे शादी से रिजेक्ट किया गया है। इसका वह बदला लेने के लिया आया था। युवती के मुताबिक 17 नवम्बर 20 को वह इंदौर आया और उससे मिलने के लिये लगातार बात करता रहा। युवक के बार-बार कहने पर वह इंदौर आई। जंहा दिन भर घूमने फिरने के बाद शाम को घर जाने लगी तो उसे शेख जमीर ने होटल के कमरे में उसे बंधक बना लिया था।

शादीशुदा GF को मिलने को बुलाया फिर 5 साल की बच्ची के सामने कैंची से गला काटा : Indore News

Indore News : तीन तलाक मामले में महिला को न्याय, अमेरिका में रह रहे पति को देना होगा इतना भरण पोषण…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook WhatsApp Instagram Twitter Telegram | Google News

Similar News