Indore News: पुलिसकर्मी प्रेमी के घर फांसी में झूल गई प्रेमिका, शादी को लेकर हुआ था विवाद

इंदौर में एक युवती ने अपने पुलिसकर्मी प्रेमी के घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है.

Update: 2022-06-12 04:14 GMT

मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore) शहर में एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया. युवती ने अपने प्रेमी के सरकारी घर में अपनी जीवन लीला समाप्त की है. प्रेमी पुलिसकर्मी है, जबकि मृतका एग्रीकल्चर कंपनी में अकाउंटेंट के पद पर कार्यरत थी. घटना के बाद प्रेमी ने ही पुलिस को सूचना दी थी. 

मिली जानकारी के अनुसार मामला एरोड्रम थाना क्षेत्र के RAPTC इलाके का है. जहां दमोह की रहने वाली 28 वर्षीय प्रीति मिश्रा ने अपने प्रेमी सचिन शर्मा के सरकारी घर मे फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया. घटना की सूचना सचिन शर्मा ने ही पुलिस को दी. सूचना पर से पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए पहुंचाया. परिजनों को जैसे ही इसकी जानकारी लगी तो परिजन इंदौर पहुंचे, जहां परिजनों ने आत्महत्या को लेकर पुलिसकर्मी पर आरोप लगाए हैं.

फेसबुक के जरिए हुई थी दोस्ती

सचिन शर्मा पुलिस विभाग में पदस्थ है, जबकि प्रीति इंदौर में रहकर एक एग्रीकल्चर कंपनी में अकाउंटेंट के पद पर नौकरी करती थी. युवती की दोस्ती फेसबुक के जरिए सचिन शर्मा से हुई थी. देखते ही देखते दोनों अच्छे दोस्त बन गए. खास बात यह कि दोनों की दोस्ती की जानकारी उनके परिजनों को भी थी. कल अचानक दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद प्रीति ने अपने ही प्रेमी पुलिसकर्मी जवान के शासकीय आवास में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. 

पुलिसकर्मी पर शादी का दबाव बना रही थी युवती

फिलहाल मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट और परिजनों के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी, मामले में पुलिस अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है, वहीं प्रारंभिक पूछताछ में पुलिस के सामने आया है कि युवती पुलिसकर्मी पर शादी का दबाव बना रही थी, जिसको लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Tags:    

Similar News