केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का जन्मदिन मनाना पूर्व विधायक को पड़ा मंहगा, दर्ज हुई FIR, जानिए वजह...

इंदौर. मोदी सरकार के केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का जन्मदिन मनाना पूर्व विधायक को मंहगा पड़ गया. पूर्व विधायक के खिलाफ FIR दर्ज हो गई ह

Update: 2021-02-16 06:24 GMT

इंदौर. मोदी सरकार के केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का जन्मदिन मनाना पूर्व विधायक को मंहगा पड़ गया. पूर्व विधायक के खिलाफ FIR दर्ज हो गई है. उनपर केंद्रीय मंत्री के जन्मदिन मनाने के दौरान राशन वितरण करते हुए सोशल डिस्टन्सिंग का उल्लंघन करने का आरोप है. 

बता दें इंदौर जिले के पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता के खिलाफ महलारगंज थाना में IPC की धारा 188 के तहत मुकदमा पंजीबद्ध किया गया है. पूर्व विधायक केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का जन्मदिन मना रहें थें, इस दौरान उन्होंने राशन वितरण किया और काफी भीड़ इकट्ठी हो गई. इस पर उनके ऊपर सोशल डिस्टन्सिंग के उल्लंघन का आरोप लगा. 

मध्यदेश: चुनावी दौरा के पहले कांग्रेस विधायक हुए कोरोना पॉजिटिव, कई पूर्व मंत्री भी थें संपर्क में

बताया जा रहा है की कुछ देर तक तो सबकुछ सोशल डिस्टेंसिंग के साथ हुआ. बाद में हालात बिगड़ गए. सोशल डिस्टेंसिंग के साथ शुरू हुए आयोजन में देखते ही देखते राशन के लिए लूट मच गई. लोग एक-दूसरे से राशन के पैकेट छीनने लगे. कोरोना संकट में लोगों को न तो सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रहा और न किसी गंभीर हादसे के बारे में सोचा. 800 से ज़्यादा लोगों की भीड़ जिनमें बड़ी संख्या में महिलाएं भी शामिल थीं, राशन के पैकेट को लेकर आपस में भिड़ती रहीं. बमुश्किल पुलिस की मदद से मामला शांत हुआ.

रीवा में ‘COVID-19 के नाम पर महाघोटाला’, करोड़ों की राशि भी डकार गए अधिकारी, अब खुलने लगी पोल

MP: देवर करता था बलात्कार, सास से शिकायत कि तो डांट कर भगाया, पति के पास गई तो…

JABALPUR में CORONA से हुई ऐसी मौत की आपने कभी सोचा भी न होगा, पढ़िए

SBI BANK अब खुलेगा अपने समय में, पढ़ लीजिए जरूरी खबर…

CORONA के कारण राजस्व में आई कमी की भरपाई के लिए CM SHIVRAJ ने बढ़ाया पेट्रोल-डीजल का दाम

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 
 
FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News