खेत पर जुआं में दांव लगा रहे थे डॉक्टर-इंजीनियर, पुलिस भी हैरान..

ग्वालियर। खेत पर जुआं में दांव लगा रहे डॉक्टर, इंजीनियर सहित टांसर्पोटर को देख कर पुलिस भी हैरान रह गई। थाना प्रभारी पुरानी छावनी सुधीर सिंह

Update: 2021-02-16 06:46 GMT

खेत पर जुआं में दांव लगा रहे थे डॉक्टर-इंजीनियर, पुलिस भी हैरान..

ग्वालियर। खेत पर जुआं में दांव लगा रहे डॉक्टर, इंजीनियर सहित टांसर्पोटर को देख कर पुलिस भी हैरान रह गई। थाना प्रभारी पुरानी छावनी सुधीर सिंह कुशवाह ने बताया कि शनिवार शाम सूचना मिली थी कि जिगसोली गांव के खेत में बड़े स्तर पर जुआं खेला जा रहा है और इसके लिए शहर के साथ ही आसपास के जिलों के जुआरी आए हुए हैं।

8 फरवरी से इस स्टेशन पर नहीं जाएगी REWA-JABALPUR INTERCITY EXPRESS TRAIN

सूचना मिलते ही पुलिस बल के साथ दबिश दी। पुलिस को देखते ही जुआरी भागने लगे, जिसमें से चार लोगों को पुलिस ने पकड़ लिया है। मौके से ताश के पत्ते और 43 हजार 500 रुपए नकद भी मिले हैं।

चार गिरफ्तार

पुलिस ने जिन चार जुआरियों को पकड़ा है उनमें एक निजी अस्पताल का डॉक्टर तो दूसरा उसी अस्पताल का मैनेजर निकला है। इतना ही नहीं तीसरा जुआरी ट्रांसपोर्टर और चौथा इंजीनियर है जो अभी एक खदान का काम संभाल रहा। हाई प्रोफाइल लोगों को जुआ खेलते पकड़ने के बाद तत्काल पुलिस ने केस दर्ज किया है। सभी आरोपियों को थाने से जमानत मिल गई है।

पकड़े गये जुआड़ियो की पहचान मोनू जाटव पुत्र मुन्ना लाल जाटव निवासी जिगसोली के रूप में हुई है। मोनू ट्रांसपोर्टर है उसके ट्रक चलते हैं। पप्पू पुत्र रमेश कुमार निवासी बानमोर मुरैना इंजीनियर है और अभी एक खदान पर काम संभाल रहा है। अरूण पुत्र ओमप्रकाश आर्य निवासी थाटीपुर, एक निजी अस्पताल में बतौर मैनेजर पदस्थ है, जबकि जितेन्द्र सिंह पुत्र गोविन्द सिंह निवासी सिटी सेंटर कुंदन नगर भी थाटीपुर के वेदांश अस्पताल में डॉक्टर बताया गया है। सभी पर जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज किया और बाद में थाने से जमानत पर छोड़ दिया गया है।

सात दिनों से चल रहा था फड़

पकड़े गए चारों लोगों ने पुलिस को बताया है कि जिगसोली में बीते सात दिन से जुए का फड़ जमा था। वह सात दिन से आ रहे थे। कौन खिला रहा था यह पता नहीं है। उनको एक साथी यहां लेकर आया था। यहां आसपास के शहर से लोग जुआ खेलने आ रहे थे। अब पुलिस खेत मालिक का पता लगा रही है।

मुख्यमंत्री शिवराज ने खोला राज, 2018 के बाद इसलिए गिराई कांग्रेस सरकार, खबर पढ़ आप भी रह जायेंगे दंग…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News