Yami Gautam हुई गंदी बीमारी का शिकार, जिसका नहीं है कोई इलाज, रोते हुए कहा- अभी तक छुपाया था..

एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) इन दिनों केराटोसिस पिलारिस नामक बीमारी से जूझ रही है.

Update: 2021-10-06 05:31 GMT

Yami Gautam

नई दिल्ली: एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. अभी हाल ही में यामी फिल्म 'भूत पुलिस' में नजर आई थी. भूत-पुलिस में यामी की एक्टिंग को काफी सराहना मिली थी. हाल ही में एक खबर आ रही है की यामी गौतम एक खतरनाक बीमारी से जूझ रही है. जिसे उन्होंने कई सालो से छुपा रखा था. यामी ने ट्विट्टर पर जानकारी देते हुए बताया की मै जिस बीमारी से पीड़ित हूँ उसका इलाज ही नहीं है.

शादी के बाद से यामी गौतम (Yami Gautam) सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है. अपने दम पर यामी ने कई सुपरहिट फिल्मे दी है. यामी ने अपने अकाउंट में पोस्ट करते हुए लिखा की 'नमस्कार दोस्तों, मैंने हाल ही में कुछ फोटो के लिए शूटिंग की है. जब वे केराटोसिस पिलारिस (Keratosis-Pilaris) नामक मेरी त्वचा की स्थिति को छिपाने के लिए पोस्ट-प्रोडक्शन (एक सामान्य प्रक्रिया) के लिए जाने वाली थीं, तो मैंने सोचा, कि मैं इस तथ्य को स्वीकार क्यों नहीं कर लेती. इसके साथ मैं सहज हूं.'



क्या है ये बीमारी 

यामी गौतम ने बताया की कोई बात छुपाने से छुपती नहीं है. मै इस गंभीर बीमारी से किशोरावस्था से जूझ रही हूँ. यामी ने कहा की मै जिस बिमारी का नाम बता रही हूँ वो है केराटोसिस पिलारिस (Keratosis-Pilaris) ये ऐसी बीमारी है जो त्वचा पर खुरदुरे पैच और छोटे, मुंहासे जैसे धक्के बनाती है.



यामी ने कहा की मैंने ये चाहा की मेरी सच्चाई हर कोई जाने. मैंने कोई भी चीज़ नहीं छुपाई है. मै किसी तरह का दिखावा नहीं करती हूँ. यामी ने आगे कहा की उन्हें ख़ुशी है भगवान ने उन्हें जैसे बनाया है वो बहुत सुन्दर है. 


Tags:    

Similar News