कौन है सुशांत सिंह राजपूत का ये हमशक्ल ? जो सोशल मीडिया में हो रहा है वायरल

कौन है सुशांत सिंह राजपूत का ये हमशक्ल ? जो सोशल मीडिया में हो रहा है वायरल सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी ने पूरे बॉलीवुड को हिलाकर रख दिया.

Update: 2021-02-16 06:25 GMT

कौन है सुशांत सिंह राजपूत का ये हमशक्ल ? जो सोशल मीडिया में हो रहा है वायरल

सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी ने पूरे बॉलीवुड को हिलाकर रख दिया. उनके फैन्स के दिल में अभी भी सुशांत की यादें सरगोशी करती हैं. सुशांत अपने चाहने वालों के दिलों में बसे हैं. सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत का एक हमशक्ल इन दिनों छाया हुआ है. कौन है सुशांत का ये डुप्लीकेट? उसका सुशांत से क्या कनेक्शन है, आइए देखते हैं.

अपनी प्यारी सी मुस्कान से सभी का दिल जीतने वाले बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत  एक दिन यूं छोड़कर चले जाएंगे, इसके बारें में कभी किसी ने सपने में भी नहीं सोचा था। हर कोई सोशल मीडिया पर उन्हें याद कर रहा है। आलम कुछ ऐसा है जैसा मानो लोगों ने किसी अपने को खो दिया हो। वहीं उनके मौत के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री पर कई बड़े सवाल उठाए जा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर छाया सुशांत सिंह राजपूत का हमशक्ल

वहीं दूसरी और उनके चाहने वाले सुशांत की याद में कई सारी पुरानी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रहे हैं। इसी बीच एक टिक टॉक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जोकि आग की तरह फैल रहा है।

कोरोना पॉजिटिव हुए बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन, मुंबई के नानावती अस्पताल में एडमिट

दरअसल, सैकी नाम के एक शख्स ने एक वीडियो शेयर किया है जहां इस यूजर का चेहरा काफी हद तक सुशांत सिंह राजपूत से मिलता-जुलता लग रहा है। ऐसे में इस वीडियो को खूब शेयर किया है। वहीं खास बात बता दें कि इस शख्स ने सुशांत को श्रद्धांजलि देते हुए यह वीडियो  शेयर किया है जहां वह सुशांत को अपना आइडल बता रहे हैं। वहीं सुशांत के ही गाने पर सैकी ने ये वीडियो बनाया जहां वह उनकी तरह ही चलते नजर आ रहे हैं।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News