बेड सीन शूट करते समय शहरूख एवं काजोल की हो गई थी ऐसी हालत की डायरेक्टर भी हो गए थे परेशान, फिर ऐसे शूट हुआ...

बेड सीन शूट करते समय शहरूख एवं काजोल की हालत ऐसी थी कि उन्हें इस सीन को फिल्माने के लिए कई रीटेक लेने पड़े। यह किस्सा एक इंटरव्यू के दौरान

Update: 2021-02-16 06:36 GMT

बेड सीन शूट करते समय शहरूख एवं काजोल की हो गई थी ऐसी हालत की डायरेक्टर भी हो गए थे परेशान, फिर ऐसे शूट हुआ…

मुम्बई। बेड सीन शूट करते समय शहरूख एवं काजोल की हालत ऐसी थी कि उन्हें इस सीन को फिल्माने के लिए कई रीटेक लेने पड़े। यह किस्सा एक इंटरव्यू के दौरान काजोल ने खुद शेयर किया था। यह बेड सीन शूट फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएगे के लिए करना था। इस फिल्म ने 20 अक्टूबर को रिलीज के 25 साल पूरे कर लिए हैं। ऐसे में फिल्म से जुड़ा किस्सा एक भी बार फिर से सामने आया गया हैं।

बीत दिनों यह फिल्म काफी सुर्खियों में रही। फिल्म से जुड़े वीडियो, फोटो एवं मीम्म सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुए। शहरूख एवं काजोल ने भी अपने सोशल मीडिया का नाम फिल्मी कर लिया। शहरूख ने जहां राज मलहोत्रा कर लिया तो वहीं काजोल ने अपना नाम सिमरन कर लिया। दोनों स्टार ने फिल्म के 25 वर्ष पूरे होने पर खूब जश्न मनाया।


बेड सीन शूट करने आई यह दिक्कते

काजोल ने फिल्म से जुड़ा एक किस्सा एक इंटरव्यू के दौरान शेयर किया था। उन्होंने बताया कि डीडीएलजे फिल्म में एक बेड सीन भी था। जिसे शूट करने में कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा। वह बताती है कि फिल्म के डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा इस सीन को स्टीमी बनाना चाहते थे। जिसके लिए कई रीटेक लेने पड़े।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा: ​​सुनयना फोजदार अब निभाएंगी अंजलि भाभी का किरदार

काजोल कहती है कि जब मैं और शहरूख इस सीन को करने जाते तो दोनों को जोर-जोर से हंसी आने लगती थी। क्योंकि इस सीन में शहरूख को मेरी आंखों में देखकर डायलाॅग बोलने थे। जब वह ऐसा करने लगते तो मुझे हंसी आ जाती जिसके कारण वह भी हंसने लगते था। ऐसा एक बार नहीं बल्कि कई बार हुआ था।

हम दोनों की हरकतों के कारण फिल्म के डायरेक्टर एवं अन्य क्रू मेम्बर काफी परेशान हो गए थे। काजोल कहती है कि इस सीन को फिल्माने के लिए उन्हें कई रिटके लेने पड़े। तब कहीं जाकर यह सीन शूट हो सका। बता दें कि काजोल एवं शहरूख क यह फिल्म सबसे सुपरहिट फिल्म में से एक रही। खबरों की माने तो यह फिल्म 4 करोड़ के बजट में तैयार की गई थी, जबकि इस फिल्म 100 करोड़ से उपर की कमाई की है।

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के...

Similar News