जब शिल्पा शेट्टी से पूंछा गया क्या आपने 22 साल की उम्र में वर्जिनिटी खो दी..फिर शिल्पा ने जो कहा वो सुनकर हैरान रह जाएंगे...

जब शिल्पा शेट्टी से पूंछा गया क्या आपने 22 साल की उम्र में वर्जिनिटी खो दी..फिर शिल्पा ने जो कहा वो सुनकर हैरान रह जाएंगे...मुंबई: बॉलीवुड की

Update: 2021-02-16 06:37 GMT

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने महज 22 साल की उम्र में अपनी वर्जिनिटी खो दी थी आपको बता दें कि फिल्म बाजीगर से बॉलीवुड में कदम रखने वाली शिल्पा लगभग 40 से अधिक फिल्मों में काम कर चुकी है।

8 जुलाई 1975 को जन्मी शिल्पा बेंगलुरु में एक परंपरागत परिवार से हैं। शिल्पा के पिता सुरेंद्र शेट्टी एक औषधि निर्माण उद्योग में काम करते हैं और इनकी बहन शमिता शेट्टी भी एक्ट्रेस हैं। मुंबई मैं चंबूर के एंथोनी गर्ल्स हाई स्कूल से पढ़ाई करने वाली शिल्पा पोद्दार कॉलेज से पढ़ाई की।

शिल्पा को बचपन से ही डांस और खेल का शौक था. शिल्पा शेट्टी पढ़ने में भी बहुत तेज थी स्कूल के दिनों में शिल्पा शेट्टी वॉलीबॉल की कैप्टन रह चुके हैं। शिल्पा शेट्टी की शादी व्यवसाई राज कुंद्रा से हुई है और इनका एक बेटा विआन कुंद्रा भी है।

शिल्पा शेट्टी ने बेहतरीन फिल्में मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, बाजीगर, धड़कन, गर्व , इंसाफ , इंडियन, कर्ज, रिश्ते, हथियार, चोर मचाए शोर, शादी करके फस गया यार, लाइफ इन ए मेट्रो, दोस्ताना जैसी सुपरहिट फिल्में दी। आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड में फिल्मों को लेकर इतनी चर्चा में नहीं रही जितनी वह अपने रिलेशन को लेकर रही।

बॉलीवुड में कुछ समय एक्टर अक्षय कुमार की तूती बोल रही थी और शिल्पा उन दिनों अक्षय कुमार की रिलेशन में थी। एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा ने कहा कि मुझे एक धोखेबाज इंसान से प्यार हुआ था जिसने मुझे सिर्फ धोखा दिया।

शिल्पा ने अक्षय को ऊपर आरोप लगाते हुए कहा कि वह मेरे अलावा और कई एक्ट्रेस और टिंकल को भी डेट कर रहे थे इस बात की भनक मुझे नहीं लगी तब तक वह मुझे धोखा देते रहे आज जब मुझे पता चला तो मैं काफी दिनों तक डिप्रेशन में चली गई एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा ने यह भी कहा कि अक्षय ने उनका इस्तेमाल किया और फिर उनको छोड़ दिया।

वही बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा ने एक रियलिटी शो 'बिग ब्रदर' में अपने को कंटेस्टेंट से बातचीत करते हुए कहा कि वह महज 22 साल की उम्र में रिलेशनशिप में थी वही जब उनसे पूछा गया कि आपने अपनी वर्जिनिटी कोई थी तो इस पर सिर्फ मुस्कुरा दी और कुछ नहीं कहीं।

रियलिटी शो के पहले शिल्पा ने मीडिया के सामने खुलासा करते हुए कहा था कि अक्षय कुमार को वह इतना ज्यादा प्यार करती थी कि उनके लिए अपनी वर्जिनिटी तक खो दी और अक्षय ने उनका इस्तेमाल किया और उन्हें चराते रहें। हालांकि इसके बाद अक्षय अपनी शादीशुदा जिंदगी में व्यस्त हो गए हैं और वही शिल्पा भी अपने बच्चे और पति के साथ जिंदगी जी रहे हैं।

Similar News