जब पूरे कपडे उतार Shahrukh Khan के साथ इस एक्ट्रेस ने दिए बोल्ड सीन, फिर शाहरुख़ रिपोर्टर को मारने पहुंचे थे, इसके बाद....

जब पूरे कपडे उतार Shahrukh Khan के साथ इस एक्ट्रेस ने दिए बोल्ड सीन, फिर शाहरुख़ रिपोर्टर को मारने पहुंचे थे, इसके बाद....मुंबई: बॉलीवुड में

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

मुंबई: बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने वाले शाहरुख खान (Shahrukh Khan) हमेशा सोशल मीडिया में छाए रहते हैं। अगर बॉलीवुड की बात होती है तो सबसे पहले शाहरुख का ही नाम आता है। आज हम आपको उस एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं तो शाहरुख खान के साथ बोल्ड सीन देते समय सारे कपड़े उतार दिए थे।

वैसे तो बॉलीवुड में कई एक्टर और एक्ट्रेस बिना मेहनत के अपनी जगह बना लेते हैं लेकिन शाहरुख खान एक ऐसे एक्टर हैं. जिसने स्ट्रगल कर बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी। शाहरुख खान भला ही कई हिट फिल्में दी हैं लेकिन उन्हें पहचान 'दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे' और 'डर' जैसे बड़ी मूवी से इन्हें पहचान मिली।

वैसे तो मासूम दिखने वाले शाहरुख खान बोल्ड सीन से भागते रहते हैं लेकिन 1992 में फिल्म 'माया मेम साहब' में शाहरुख और एक्ट्रेस दीपा शाही के बीच इंटिमेट सीन था कहते हैं उस समय की सबसे ज्यादा हद पार करने वाला यह बोल्ड सीन था।

यह फिल्म रिलीज होते ही हड़कंप मचा के रख दी थी।

खैर मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शूटिंग में डबल कैमरे का इस्तेमाल कर बोल्ड सीन दी गई थी।

वही रीवा रियासत न्यूज़ पोर्टल इस खबर की पुष्टि नहीं करता है।

शाहरुख और दीपा शाही के बीच इंटिमेट सीन की चर्चा हजारों में इस कदर फैली की एक रिपोर्टर ने मैगजीन पर शाहरुख खान के बारे में गलत गलत छाप दिया जिसके बाद शाहरुख खान गुस्से में आ गए और रिपोर्टर को मारने तक पहुंच गए हैं इस बीच शाहरुख के ऊपर गाली-गलौज और मारपीट तक के आरोप लगे थे।

Similar News