जब फूट-फूट कर रोए ये दिग्गज एक्टर्स, थम नहीं रहे थे इनके आंसू

सामन्य व्यक्ति हो या सेलिब्रिटी कई बार इमोशनल होकर रो पड़ते हैं।

Update: 2022-03-07 21:00 GMT

बॉलीवुड अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को एंग्री यंग मैन (angry young man) के नाम से जाना जाता है। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को वैसे तो लोग बेहद गंभीर अभिनेता के रूप में जाने जाते हैं लेकिन कई बार कुछ ऐसा बड़ा हादसा हो जाता है जब अभिनेता को अपनी भावनाएं को नहीं रोक पाते है। एक शो में महानायक भी पब्लिकली भावुक हो गए। 'कौन बनेगा करोड़पति के 1000 एपिसोड पूरे हो जाने पर अभिनेता इस कदर भावुक हो गए थे कि उनके आंसू गिरने लगे थे।

रियलिटी शो केबीसी के सेट पर अभिनेता जॉन अब्राहम को रोते हुए देखा गया है। असल में एक एपिसोड में जानवरों को दी जाने वाली तकलीफ का जिक्र करते हुए जॉन अब्राहम रो पड़े थे। बॉलीवुड के अभिनेता संजय दत्त को भी कई बार पब्लिकली रोते हुए देखा गया है। अभिनेता को जब अवैध रूप से हथियार रखने के आरोप में सजा तय कर सजा काटकर लौटे थे तो एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान वो पीसी में रोते हुए दिखाई दिए।

आमिर खान छोटे पर्दे के चर्चित शो सत्यमेव जयते में कई बार कुछ मुद्दे पर काफी भावुक होते देखा गया ।इस शो में सामाजिक मुद्दों को उठाया जाता था। अमिताभ बच्चन ही नहीं बल्कि जया बच्चन को भी पब्लिकली रोते हुए देखा गया।अभिनेत्री महिला सुरक्षा से जुड़े एक मुहिम दौरान बातो ही बातो में रोती हुई दिखाई पड़ी।

Tags:    

Similar News