जब करिश्मा कपूर के बेडरूम में घुस आया अनजान शख्स, की ऐसी हरकतें की एक्ट्रेस के उड़ गए होश, फिर..

करिश्मा कपूर ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। लेकिन शादी के बाद उन्होंने फिल्मों से एकदम दूरियां बन ली। लेकिन

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

जब करिश्मा कपूर के बेडरूम में घुस आया अनजान शख्स, की ऐसी हरकतें की एक्ट्रेस के उड़ गए होश, फिर..

करिश्मा कपूर ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। लेकिन शादी के बाद उन्होंने फिल्मों से एकदम दूरियां बन ली। लेकिन उनकी शादी भी काफी दिनों तक नहीं चल सकी। उनका तलाक हो गया। इस समय करिश्मा सिंगल है और अपने बच्चों के साथ रहती हैं। तलाक के बाद काफी दिनों तक सिंगल रहने के बाद अब एक बार फिर से उन्होंने फिल्मों की ओर कमबैक किया हैं।

लेकिन उन्हें दोबारा कुछ खास सफलता नहीं मिल सकी। करिश्मा से जुड़ा एक किस्सा इन दिनों मीडिया की सुर्खियां बना हुआ हैं। जो काफी हैरान करने वाला हैं। इस किस्से को सुनकर आप भी सोचेंगे कि भला ऐसा कोई कर सकता हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक बार करिश्मा कपूर घर पर अकेली थी। उन्होंने घर में कुछ मरम्मत कार्य कराने के लिए एक कारपेंटर को घर पर बुलाया था। कारपेंटर घर आया और अपना काम शुरू कर दिया।

Akshay Kumar करने जा रहे थे फोन चार्ज, तभी कुछ हुआ ऐसा कि सख्ते में आ गए एक्टर, फिर…

इस दौरान करिश्मा किसी काम में बिजी हो गई। इसी दौरान उक्त कारपेंटर मौका पाकर करिश्मा कपूर के बेडरूम में घुस गया। जहां से उसने करिश्मा का पर्स चोरी कर लिया। जब इस बात की भनक करिश्मा को लगी तो हैरान रह गई। क्योंकि उनके पर्स में कुछ कीमती सामान रखे हुए थे। पर्स चोरी जाने की शिकायत करिश्मा ने तुरंत पुलिस की। पुलिस तत्परता दिखाते हुए उक्त कारपेंटर को हिरासत में लिया और उससे करिश्मा का पर्स बरामद किया।

कभी श्रद्धा कपूर वरूण धवन को कर चुकी हैं प्रपोज, लेकिन एक्टर ने इस वजह से कर दिया था रिजेक्ट

बता दें कि करिश्मा कपूर एक समय बाॅलीवुड की टाॅप की हिरोइन थी। उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। करिश्मा की जोड़ी कभी अभिषेक बच्चन के साथ तो कभी आमीर खान, अक्षय कुमार के साथ आॅन स्क्रीन जमकर पाॅपुलरटी बटोरी। फिलहाल अब एक्ट्रेस बाद फिर से अभिनय के क्षेत्र में रूख किया हैं। अब देखना यह दिलचस्प होगा कि दोबारा किस मूवी से करिश्मा धमाल मचाती हैं।

परवीन बाॅबी अपने बेडरूम में हरकत देख सख्ते में आ गए थे डैनी, की थी महेश भट्ट की शिकायत

एक्ट्रेस सोनाली बेन्द्रें को पहली नजर में दिल दे बैठा था पाकिस्तान का यह तेज गेंदबाज, दे डाली थी किडनैप करने की धमकी

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

Similar News