जब सुशांत सिंह राजपूत और इमरान हाशमी को पब्लिक प्लेस में पड़े थें थप्पड़...

थप्पड़ खाने वालों में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भी शामिल थें. इनके अलावा सीरियल किसर के नाम से मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी और मशहूर टीवी

Update: 2021-02-16 06:32 GMT

बड़े परदे पर लोगों का दिल जीतने वाले भी अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं. ऐसे भी कुछ अभिनेता हैं जिन्हे सरेआम पब्लिक प्लेस में थप्पड़ खाने पड़े हैं और शर्मिंदगी झेलनी पड़ी है. पब्लिक प्लेस में थप्पड़ खाने वालों में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भी शामिल थें. इनके अलावा सीरियल किसर के नाम से मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी और मशहूर टीवी एक्टर करन सिंह ग्रोवर को भी थप्पड़ खाकर शर्मिंदगी झेलनी पड़ी थी. 

जब सुशांत को पड़े थें थप्पड़...

यह वह दौर था जब सुशांत सिंह राजपूत एवं अंकिता लोखंडे का प्यार अपने पीक पर था. दोनों एक दूसरे से काफी प्रेम करते थें. लाइव इन में साथ रहते थें, टीवी एक्टर होने के दौरान अक्सर साथ में समय बिताया करते थें. 

पूनम पांडे ने इस आदमी के साथ लिए सात फेरे, देखिये तस्वीरें …

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ 2013 में एक बार दोनों एक नाईट क्लब में थें, फिर पता नहीं ऐसा क्या हुआ कि अंकिता को सुशांत के ऊपर गुस्सा आ गया. अंकिता ने आव देखा न ताव. सरेआम सुशांत को थप्पड़ जड़ दिए. हांलाकि इसके बाद अंकिता ने उनसे सरेआम माफ़ी भी मांगी थी. लेकिन उन्होंने सुशांत को किस वजह से मारा था यह वे ही बता सकती है. 

इमरान को पत्नी ने जड़ा था तमाचे 

बॉलीवुड के सीरियल किसर के नाम से मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी ने भी एक इंटरव्यू में कबूल किया था कि उनकी पत्नी परवीन ने उन्हें सरेआम थप्पड़ जड़ दिए थें. वे उनसे नाराज थीं इसलिए पब्लिक प्लेस पर ही उन्होंने इमरान को तमाचे मार दिए थें. बताया जा रहा है इमरान हाशमी की पत्नी परवीन काफी पसेसिव नेचर की है. 

इधर, तीन शादियां कर चुके टीवी एक्टर करन सिंह ग्रोवर भी पब्लिक प्लेस में थप्पड़ खा चुके हैं. वे अक्सर अपनी लव और मैरिज लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं. एक बार किसी बात पर नाराज होकर उनकी दूसरी पत्नी जेनिफर विंगेट ने उन्हें सरेआम थप्पड़ जड़ दिए थें. जिससे उन्हें काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा था. 

अक्षय कुमार ने खोला राज कहा, मैं रोज़ गौमूत्र पीता हूं, इसके आर्युवेदिक फायदे हैं

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitter
WhatsApp
TelegramGoogle NewsInstagram

Similar News