सोनम कपूर ने जब ऐश्वर्या की बेटी आराध्या के लिए कह दी थी ऐसी बात, फिर मां ऐश ने…

सोनम कपूर अक्सर अपनी एक्टिविटी से सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में वह अपनी ब्लाइंड फिल्म की शूटिंग को लेकर जमकर सुर्खियों में रही।

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

सोनम कपूर ने जब ऐश्वर्या की बेटी आराध्या के लिए कह दी थी ऐसी बात, फिर मां ऐश ने…

सोनम कपूर अक्सर अपनी एक्टिविटी से सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में वह अपनी ब्लाइंड फिल्म की शूटिंग को लेकर जमकर सुर्खियों में रही। फिल्म के आलावा सोनम कपूर साल के पहले दिन बेहद ही बोल्ड तस्वीर शेयर करके खूब सुर्खियां बटोरी।

उन्होंने साल 2021 के पहले पति आनंद आहूजा के साथ लिपलाॅप की तस्वीर शेयर की। जो सोशल मीडिया में खूब वायरल हुई। इसी दौरान सोनम कपूर एवं ऐश्वर्या राय से एक जुड़ा एक वाक्या भी सुर्खियों में रहा। जब सोनम कपूर ने ऐश्वर्या की बेटी के लिए ऐसी बात कह दी थी। जिससे मां ऐश्वर्या ने गर्व महसूस किया था।

दरअसल बात यह काफी पुरानी हैं। यह बात उन दिनों की है जब ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या को लेकर कांस फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने बेटी के साथ पहुंची थी। फ्रांस पहुंचते ही ऐश्वर्या ने बेटी के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की। इस तस्वीर में ढेर सारे लोगों ने अपना रिएक्शन दिया था। ऐश्वर्या एवं आराध्या की जब तस्वीर सोशल मीडिया में सोनम कपूर के नजरों में पड़ी तो वह भी इसमें अपना रिएक्शन देने से खुद रोक न सकी।

सुशांत सिंह राजपूत को याद कर फूट-फूटकर रोई श्रद्धा कपूर, वजह जान आप रह जाएंगे हैरान

सोनम ने जो रिएक्शन दिया उससे ऐश्वर्या ने बेहद गर्व महसूस किया था। ऐश्वर्या ने तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा था कि ‘माय एंजल, माय लव। तो सोनम ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘उन्होंने बहुत अच्छी तरह से व्यवहार किया है, वो काफी प्यारी है। सोनम के इस कमेंट को कई लोगों ने खूब पसंद किया था।

ऐश्वर्या रॉय चाहती थी सलमान खान छोड़ दे अपनी फैमली, भाइयो पर पैसे खर्च न करे, जब ऐसा न हुआ तो मचा था हड़कंप….

बता करें ऐश्वर्या राय की तो बीती रात जब वह फिल्म फेस्टिल के रेड कार्पेट पर वाॅक करने उतरी तो सभी की निगाहें ऐश्वर्या पर ठहर गई। उनकी खूबसूरती को देखकर लोग एकदम मंत्रमुग्ध होते नजर आए थे। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ था।

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

सोनम कपूर ने साल के पहले दिन पति संग शेयर की लिपलाप तस्वीर, फैंस हुए रोमेंटिक

परवीन बाॅबी अपने बेडरूम में हरकत देख सख्ते में आ गए थे डैनी, की थी महेश भट्ट की शिकायत

Similar News