जब शत्रुघ्न सिन्हा पत्नी को धोखा देते पकडे गए थे रंगे हाथ, इस हीरोइन के साथ चल रहा था अफेयर...

जब शत्रुघ्न सिन्हा पत्नी को धोखा देते पकडे गए थे रंगे हाथ, इस हीरोइन के साथ चल रहा था अफेयर…शत्रुघ्न सिन्हा बॉलीवुड के ऐसे पहले अभिनेता है

Update: 2021-02-16 06:38 GMT

जब शत्रुघ्न सिन्हा पत्नी को धोखा देते पकडे गए थे रंगे हाथ, इस हीरोइन के साथ चल रहा था अफेयर…

शत्रुघ्न सिन्हा बॉलीवुड के ऐसे पहले अभिनेता है जिन्होंने फिल्मो के साथ साथ राजनीति में भी सफलता हाशिल की है. एक समय ऐसा भी था जब निर्माता निर्देशक धर्मेंद्र और अमिताभ बच्चन की जगह पर शत्रुघ्न सिन्हा को लेना पसंद करते थे  शत्रुघ्न सिन्हा की इच्छा बचपन से ही फ़िल्मों में काम करने की थी। लेकिन उनके पिता नहीं चाहते थे की वो फिल्मो में काम करे लेकिन फिर उन्होंने फ़िल्म एण्ड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ पुणे में प्रवेश लिया। उन्होंने साजन फिल्म से 1969 में शुरुआत की।

शत्रुघ्न सिन्हा आये तो थे हीरो बनने लेकिन इंड्रस्ट्री ने उन्हें खलनायक बना दिया। खलनायक बनने के बाद वे हीरो भी बने। शत्रुघ्न सिन्हा फिल्मो के अलावा अपनी निजी ज़िन्दगी को लेकर भी सुर्खियों में रहे। इनकी शादी हीरोइन पूनम से हुई पूनम इन्ही के साथ फिल्म इंस्टिट्यूट पुणे में साथ पढ़ती थी।

शादी से पहले करीना ने रखी थी सैफ के सामने ये शर्त, कहा-शादी तभी करुँगी जब तुम…

2016 में इनकी एक किताब लांच हुई जिसका नाम है  'एनीथिंग बट खामोश : द शत्रुघ्न सिन्हा'. जिसमे रीना रॉय और शत्रुघ्न के अफेयर के बारे में काफी कुछ लिखा गया है यह भी बताया गया है कि जब शत्रुघ्न सिन्हा को रीना रॉय की खबर मिली तो बच्चो की तरह शत्रुघ्न फूट- फूट कर रोय थे.

एक इंटरव्यू के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने ये सारी बाते शेयर की। उन्होंने बताया की उनका और रीना रॉय का अफेयर काफी साल तक चला। शादी के बाद भी वह रीना रॉय के साथ रिलेशनशिप में थे लेकिन एक बार पत्नी पूनम ने उन्हें 2 बार रंगे हाथ पकड़ा था।

लेकिन पूनम ने पहली बार पकडे जाने पर चेतावनी देकर छोड़ दिया फिर भी वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आये। लेकिन पूनम ने उन्हें फिर दूसरी बार धोखा देते पकड़ा था फिर पूनम ने उन्हें बच्चो का वास्ता देकर कहा कि यह सब छोड़ दे तब शत्रुघ्न सिन्हा बदल गए और रीना रॉय को भुला कर अपनी शादी शुदा ज़िन्दगी में आगे बढ़ गए।

आखिर क्यों दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर बदला अपना नाम जानिए क्या है वजह…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News