जब संजीव कुमार का नूतन से हुआ था जर्बदस्त झगड़ा, गुस्से में एक्ट्रेस इस वजह से जड़ दिया था जोरदार थप्पड़

संजीव कुमार बीते जमाने के फेमस एक्टर थे। उन्होंने कम उम्र में बूढ़े का किरदार निभाकर सबका दिल जीत लिया था। वह आज भले ही इस दुनिया में नहीं है,

Update: 2021-02-16 06:45 GMT

जब संजीव कुमार का नूतन से हुआ था जर्बदस्त झगड़ा, गुस्से में एक्ट्रेस इस वजह से जड़ दिया था जोरदार थप्पड़

संजीव कुमार बीते जमाने के फेमस एक्टर थे। उन्होंने कम उम्र में बूढ़े का किरदार निभाकर सबका दिल जीत लिया था। वह आज भले ही इस दुनिया में नहीं है, लेकिन उनके अभिनय की आज भी जमकर सराहना होती हैं। संजीव कुमार को लेकर कहा जाता है कि वह कभी शकी स्वभाव के इंसान थें शायद यही वजह रही कि जिस भी वह एक्ट्रेस के करीब आए उनका रिश्ता काफी दिनों तक नहीं चल सका।

खबरों की माने तो संजीव कुमार को लगता था कि जो भी लड़की या एक्ट्रेस उनके करीब आती थी उसकी नजर उनके पैसों पर थी। संजीव कुमार एवं नूतन ऐसे 70 के दशक में फिल्म देवी की शूट कर रहे थे। फिल्म की शूटिंग के दौरान एक बार नूतन एवं संजीव के बीच जमकर झगड़ा हुआ था।

अजय देवगन के कारण कभी अक्षय कुमार इस फिल्म से कर दिया गया था आउट, फिर…

इस झगड़े की वजह को महज एक अफवाह बना था। कहा जाता है कि नूतन की उन दिनों अफेयर को लेकर एक अफवाह उड़ी थी। इस अफवाह से नूतन को लगा कि यह सब संजीव कुमार कर रहे थे। जिसके चलते वह सेट पर ही संजीव कुमार से झगड़ कर बैठी। झगड़ा इतना बढ़ा कि गुस्से में नूतन ने संजीव को एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था। इस पूरे वाक्ये से सेट पर सनाका खिंच गया था।

दीपिका ने पहनी सबसे सस्ती सफेद ड्रेस, कीमत सुन चौक जाएंगे आप ?

कहा जाता है कि इस पूरे वाक्ये के बाद संजीव एवं नूतन का काफी दिनों तक बोलचाल बंद हो गया था। संजीव कुमार का नाम कई एक्ट्रेसों संग जुड़ा, लेकिन उनके शकी स्वभाव के चलते हर जगह उन्हें असफलता ही हाथ लगी। 47 साल की उम्र में संजीव कुमार का दिल का दौड़ा पड़ने से निधन हो गया था।

सुहागरात के दिन राखी सावंत के पति ने कह दी थी ऐसी बात की सख्ते में आ गई थी एक्ट्रेस

हुस्न है सुहाना गाने पर वरूण धवन की भतीजी अंजिली ने किया शानदार, देखे वीडियो

Varun Dhawan & Natasha dalal got married : बधाईयों का लगा तांता, करण जौहर ने शेयर की दिल की इमोजी तो इन्होंने लिखी यह बात

Similar News