जब संजय दत्त की बेटी ने उन्हें बोल दिया 'अंकल', आगबबूला होकर होश खो बैठे संजय, फिर पत्नी के साथ कर डाला बड़ा कांड...

जब संजय दत्त की बेटी ने उन्हें बोल दिया 'अंकल', आगबबूला होकर होश खो बैठे संजय, फिर पत्नी के साथ कर डाला बड़ा कांड... मुंबई: संजय दत्त हिंदी

Update: 2021-02-16 06:40 GMT

मुंबई: संजय दत्त हिंदी सिनेमा के बड़े सुपर स्टारों में मशहूर हैं वही इनका राजनीति से भी बड़ा कनेक्शन है। संजय दत्त अभिनेता एवं राजनीतिक सुनील दत्त एवं अभिनेत्री नरगिस के पुत्र हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि जब संजय दत्त की बेटी ने उन्हें अंकल बोल दिया था उसके बाद आप आगबबूला होकर संजय ने अपने पत्नी के साथ जो किया वह सुनकर आप गिर पड़ेंगे।

देशभर में कोरोना की दहशत तेजी से बढ़ रही है. वहीं हजारों लोग कोरोना की महामारी से मौत के मुंह में जा रहे हैं. इसी बीच सरकार लोगों की सुविधा के लिए जरूरी कदम उठा रही है। सरकार की मानें तो जनवरी से कोरोना का टीका लगाया जाएगा।

महामारी के बीच एक किस्सा संजय दत्त का वायरल हो रहा है जिसमें उनकी बेटी त्रिशाला का किस्सा तेजी से फैंस के बीच जा रहा है. आइए आज हम आपको बताते हैं कि आखिरी यह हिस्सा है क्या।

संजय दत्त का बॉलीवुड में कनेक्शन एक्टर के साथ-साथ खतरनाक विलेन के रूप में भी है। हमेशा विवादों में रहने वाले संजय दत्त का कई लड़कियों से अफेयर रहा और उनकी बायोपिक फिल्म 'संजू' में उनकी सारी जिंदगी से जुड़ी कहानी दिखाई गई है।

बेटी त्रिशाला संजय और पूर्व पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं। एक इंटरव्यू के दौरान संजय ने बताया कि एक बार वह अपने बेटी त्रिशाला से बहुत भयंकर नाराज हो गए थे। संजय ने कहा कि एक बार जब हम बैठे थे तो बेटी त्रिशाला ने उन्हें अंकल कह दिया। यह बात सुनकर मुझे इस कदर गुस्सा आया कि मैंने अपनी पत्नी रिचा को भड़कते हुए कहा कि बेटी को तुम गलत बातें सिखा रही हो। यह सब गलत बात है।

आपको बता दें कि रिचा उनकी पहली पत्नी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रिचा और संजय की दूरियां माधुरी दीक्षित के कारण हुई । हालांकि इस खबर में कोई सत्यता है या नहीं यह कहना हमारे लिए मुश्किल होगा।

Similar News