जब रवीना टण्डन, करिश्मा कपूर की हुई जबदस्त लड़ाई, जानिए दिलचस्प किस्सा

रवीना टण्डन एवं करिश्मा कपूर दोनों ही 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस हैं। इस दौरान दोनों अभिनेत्रियों ने कई सुपरहिट फिल्में दी। लेकिन एक समय ऐसा भी रहा जब दोनों के बीच जबदस्त लड़ाई हुई। जानिए दिलचस्प किस्सा।

Update: 2021-08-12 14:56 GMT

मुम्बई। बॉलीवुड सितारे अक्सर अपनी एक्टिविटी की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। फिर चाहे वह पर्सनल लाइफ हो या फिर फिल्मी लाइफ। कई बार ये सितारे छोटी-छोटी बातों को लेकर आपस में झगड़ा करने में भी गुरेज नहीं करते हैं। कुछ ऐसा ही वाक्या एक बार करिश्मा कपूर एवं रवीना टण्डन के बीच हुआ। जिसके बाद ये अभिनेत्रियां एक-दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करती थी। ऐसे में चलिए जानते हैं आखिर किस बात को लेकर दोनों आपस में झगड़ा कर चुकी हैं।

जमकर हुई हाथापाई

Full View

फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर डांस कोरियोग्राफर फराह खान एक बार करण जौहर के शो कॉफी विद करण में पहुंची थी। जहां उन्होंने बताया कि एक बार करिश्मा एवं रवीना फिल्म आतिश फील द फायर की शूटिंग के दौरान आपस में झगड़ा कर बैठी थी। स्थिति हाथापाई तक निर्मित हो गई थी। रवीना एवं करिश्मा एक-दूसर की विग को निकालकर मारने लगी। फराह खान ने बताया कि शूटिंग के दौरान किसी चीज को लेकर दोनों में बहस होने लगी। बहस आगे बढ़ी तो दोनों मारपीट पर उतर आई। इस दौरान ऐसा लग रहा था कि दो बच्चे आपस में झगड़ रहे हो। खबरों की माने इस वाक्या के बाद दोनों एक्ट्रेसों ने लम्बे समय तक एक-दूसरे से बाद नहीं की थी। फिलहाल अब दोनों इस दुश्मनी को भूलकर आपस में एक अच्छी दोस्त हैं।

ये भी कर चुकी हैं लड़कियां

Full View

बता दें कि रवीना टण्डन एवं करिश्मा कपूर ही नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेस है जो आपस में झगड़ा कर चुकी हैं। खबरों की माने तो अजनबी फिल्म की शूटिंग के दौरान करीना एवं बिपासा के बीच भी विवाद हो गया था। करीना गुस्से में आकर बिपासा को एक थप्पड़ तक लगा दी थी। 

Tags:    

Similar News