जब पूनम पाण्डेय ने कहा इंडिया क्रिकेट टीम जीती तो उतार दूंगी पूरे कपड़े फिर…

पूनम पाण्डेय का विवादों से गहरा नाता रहा हैं। वह अपने बयानों को लेकर एक बार नहीं बल्कि कई बार विवादों में आ चुकी हैं।

Update: 2021-02-16 06:44 GMT

जब पूनम पाण्डेय ने कहा इंडिया क्रिकेट टीम जीती तो उतार दूंगी पूरे कपड़े फिर…

पूनम पाण्डेय का विवादों से गहरा नाता रहा हैं। वह अपने बयानों को लेकर एक बार नहीं बल्कि कई बार विवादों में आ चुकी हैं। पूनम पाण्डेय बीते दिनों अपने पति को लेकर जमकर सुर्खियों रही। खबरों की माने तो उन्होंने सैम बाम्बे से शादी की हैं। शादी के बाद वह हनीमून मनाने गोवा पहुंची।

लेकिन वहां से जो खबर आई सबको चैकाने वाली थी। खबर यह थी कि उन्होंने पति पर ही यौन उत्पीड़न एवं मारपीट जैसे गंभीर आरोप लगाए। हालांकि बाद में यह भी खबर आई कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक हो गया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि पूनम पाण्डेय पहली बार कब सबसे ज्यादा सुर्खियों में आई। नहीं तो चलिए हम आपको बताते हैं।

Sanjay Dutt ने फैंस के लिए किया कुछ ऐसा ही चारों तरफ एक्टर की हो रही तारीफ, जानिए…

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पूनम पाण्डेय साल 2011 में वल्र्डकप के दौरान सबसे ज्यादा सुर्खियों में रही। इस दौरान उन्होंने ऐलान किया था कि अगर टीम इंडिया जीती तो वह पूरे कपड़े उतार देगी। पूनम अपने इस बयान के चलते खूब सुर्खियों में रही। इस वाक्ये के बाद वह लगातार से सुर्खियों में बनी रही।

ये हैं बालीवुड 4 रईस सुपरस्टार जिनके पास है खुद का प्राईवेट जेट, करते है शान से हवाई सफर

पूनम ने जब भी सुर्खियां बटोरी वह अपने विवादों एवं बोल्डनेस को लेकर। आज पूनम पाण्डेय सोशल मीडिया में खासा एक्टिव रहती हैं। जहां वह अपनी बोल्ड तस्वीरें एवं वीडियो शेयर करती रहती हैं। वह अपनी बोल्ड एवं हाॅट अदाओं से सोशल मीडिया का सहज ही पारा बढ़ाती रहती हैं। पूनम के सोशल मीडिया में अच्छी खासी फैंस फालोइंग हैं। पूनम के फैंस उनकी हर तस्वीर को खूब पसंद करते हैं।

Tandav का विरोध गहराया! दर्ज हुई FIR, Web Series पर रोंक लगाने मुख्यमंत्री शिवराज ने की मांग…

जूही चावला जीती है बेहद लग्जरी लाइफ, अकेले है इतने करोड़ की मालकिन

अमिताभ, अक्षय सहित इन स्टारों के पास है पर्सनल जेट, इन कामों में करते हैं यूज

Similar News