जब नेहा धूपिया से पूछा गया क्या आपने ब्रेस्ट सर्जरी कराई है, तो भड़कते हुए कहा-मुझे इसकी…

नेहा धूपिया इन दिनों अपनी मैरिज लाइफ को लेकर एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। नेहा इन दिनों वेकेशन में विदेश गई हुई हैं। जहां वह पति अंगद बेदी संग नजर

Update: 2021-02-16 06:36 GMT

जब नेहा धूपिया से पूछा गया क्या आपने ब्रेस्ट सर्जरी कराई है, तो भड़कते हुए कहा-मुझे इसकी…

नेहा धूपिया इन दिनों अपनी मैरिज लाइफ को लेकर एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। नेहा इन दिनों वेकेशन में विदेश गई हुई हैं। जहां वह पति अंगद बेदी संग नजर आई। इस दौरान की उनकी तस्वीर सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुई। एक बार जब नेहा धूपिया से मीडिया कर्मियों ने यह पूछा कि क्या अपने भी सुन्दर दिखने की बे्रस्ट सर्जरी कराई है। तो वह भड़क उठी।

दरअसल बीते दिनों यह खबर सुर्खियों में रही कि नेहा धूपिया ने सुन्दर दिखने के लिए बे्रस्ट सर्जरी कराई है। मौके मिलते ही उनसे जब यह सवाल पूछा गया तो जिस पर एक्ट्रेस भड़क उठी। उन्होंने कहा मुझे इसकी जरूरत नहीं। मैं सुन्दर दिखने के लिए अपने आप कष्ट नहीं दे सकती हूं। मैं ऐसे बहुत सारे लोगों को जानती हूं जो बिना ब्रेस्ट सर्जरी के भी आज काफी सुन्दर दिखती हूं।

मैं अपने आप को सुन्दर दिखने के लिए अपनी शरीर को कष्ट क्यों दूं। सुन्दर दिखने के लिए और भी बहुत सारे आप्शन हैं। जरूर नहीं कि ब्रेस्ट सर्जरी कराई जाए तभी इंसान दिखूंगी।

शाॅकिंग! इस वीकेंड यह कंटेस्टेंट बिग बाॅस के रडार पर, हो सकता है घर से बेघर, मिले सबसे कम वोट

आपको बता दें कि नेहा धूपिया बतौर अभिनेत्री कई फिल्मों में नजर आई। लेकिन उन्होंने बाॅलीवुड में कुछ खास कमाल नही किया। लिहाजा वह इस समय अपने मैरिज लाइफ में बिजी हैं। बीते दिनों वह वेकेशन पर गई हुई हैं। जहां वह अपने पति संग इंज्वाय करती हुई नजर आई।

प्रेमिका की रूममेड का दैहिक शोषण करने का प्रयास कर चुका है बालीवुड का यह स्टार, खबर मिलते ही...

Similar News