जब सलमान की इस बात पर भड़क थे नाना पाटेकर, कहा-हम सब खटमल है, इनकी कोई औकात नहीं…

नाना पाटेकार एक बेहतरीन अभिनेता होने के साथ ही बेवाक बयानबाजी के लिए भी जाने जाते हैं। वह कई बार अपने बयानों को लेकर सुर्खियां बटोर चुके हैं।

Update: 2021-02-16 06:43 GMT

जब सलमान की इस बात पर भड़क थे नाना पाटेकर, कहा-हम सब खटमल है, इनकी कोई औकात नहीं…

नाना पाटेकार एक बेहतरीन अभिनेता होने के साथ ही बेवाक बयानबाजी के लिए भी जाने जाते हैं। वह कई बार अपने बयानों को लेकर सुर्खियां बटोर चुके हैं। ऐसा ही एक बार बयान उन्होंने सलमान की एक बात पर गुस्सा होकर दिए थे। नाना पाटेकर ने कहा था कि हम सब खटमल है, हमारी कोई औकात नहीं हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो नाना पाटेकर ने यह बयान सलमान खान के उस बयान की निंदा करते हुए दिए थे जब सलमान ने कहा था कि पाकिस्तानी कलाकार आतंकी नहीं है, उन्हें बाॅलीवुड इंडस्ट्री में काम करने से नहीं रोकना चाहिए। यह पूरा वाक्या साल 2016 जब उरी में आतंकी हमला होने के लिए पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में बैन करने की मांग उठी थी। जिसके बाद जमकर हंगामा हुआ था।

लाडले को बिगाड़ रही करीना, एक इंटरव्यू के दौरान पिता सैफ ने कहा घर पर धौस जमाते हैं तैमूर

इसी दौरान नाना पाटेकर ने सलमाल के उस बयान की पुरजोर निंदा करते हुए करारा जवाब दिया था। नाना पाटेकर ने कहा था कि हमारे असली हीरोज हमारे जवान हैं। हम तो नकली एवं बहुत मामूली लोग हैं। जो हम बोलते हैं उस पर ध्यान मत दो। जो अटर-पटर बोलते हैं उनकी कुछ औकात नहीं। इस दौरान नाना ने सलमान का नाम तो नहीं लिया था लेकिन उन्होंने इशारों से साफ किया था कि मैं उसी के बारे में बोल रहा हूं जिसे आप समझ रहे हो।

श्वेता बच्चन इस एक्टर की थी दीवानी, एक दिन पता चला तो लिखने लगे लेटर…फिर अभिषेक ने ऐसे…

खबरों की माने तो नाना ने यह भी कहा था कि सबसे पहला मेरा देश हैं, मैं देश के अलावा न कुछ जानता हूं और न जानना चाहता हूं। कलाकार एवं अभिनेता देश में खटमल की तरह है। हमारी कोई कीमत नहीं है, पहले मेरा देश है।

नोरा फतेही की हील्स की कीमत सुन उड़ जाएंगे होश, जानिए कितनी प्राइज की हील्स पहनती है एक्ट्रेस

अभिषेक बच्चन को नहाने से लगता है बेहद डर, शरीर में डालते ही पानी निकल जाती हैं चीखें

बाॅलीवुड की ये फेमस एक्ट्रेस हैं 40 पार, फिर भी दिखती हैं बेहद जवा एवं खूबसूरत

Similar News