जब बॉयफ्रेंड के लिए भिड़ गई मनीषा और ऐश्वर्या, ऐश्वर्या ने रोते हुए कहा की वो मेरा है तो मनीषा ने...

जब बॉयफ्रेंड के लिए भिड़ गई मनीषा और ऐश्वर्या, ऐश्वर्या ने कहा वो मेरा है तो मनीषा ने...मुंबई: बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस कही जाने वाली ऐश्वर्या

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

जब बॉयफ्रेंड के लिए भिड़ गई मनीषा और ऐश्वर्या, ऐश्वर्या ने रोते हुए कहा की वो मेरा है तो मनीषा ने…

मुंबई: बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस कही जाने वाली ऐश्वर्या राय भले ही बच्चन परिवार की बहू है लेकिन ऐश्वर्या भी हमेशा विवादों में रही हैं। आज हम बताते हैं कि जब बॉलीवुड की 2 एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और मनीषा कोइराला बॉयफ्रेंड के लिए बढ़ गई थी।

मनीषा कोइराला और ऐश्वर्या राय 90 के दशक की सुपरहिट एक्टर रह चुकी है । मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ऐश्वर्या राय का नाम सलमान खान , विवेक ओबरॉय से जुड़ चुका है। लेकिन एक ऐसा एक्टर था जिसके लिए ऐश्वर्या मनीषा कोइराला से भिड़ गई थी।

रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान और विवेक ओबरॉय से पहले राजीव मूलचंदानी ऐश्वर्या के पहले बॉयफ्रेंड थे। इसी बीच मनीषा कोइराला भी 90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस थी वही इन दोनों के अफेयर के बीच मनीषा कोइराला आ गई थी।

कहा जाता है कि राजीव और मनीषा एक दूसरे को डेट भी करने लगे थे। इसी बीच इस बात की खबर जब ऐश्वर्या राय को लगी तो दोनों एक इंटरव्यू के दौरान एक दूसरे से झगड़ने लगी। वही ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि मनीषा कोइराला ने जबरदस्ती उनका नाम राजीव के साथ जुड़ा था जबकि ऐसा कुछ नहीं था।

वही एक मैगजीन ने ऐश्वर्या के रिलेशन को लेकर खुलासा किया कि राजीव ने मनीषा कोइराला के लिए ऐश्वर्या को धोखा दे दिया था। वही ऐश्वर्या ने राजीव को फोन करके पूछा था कि यह सब क्या चल रहा है तो उसने जवाब दिया कि उन्हें हम दोनों के बीच नहीं पड़ना चाहिए।

वही ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि मुझे जबरदस्ती राजीव के साथ जोड़ा जा रहा है और जबकि ऐसा कुछ नहीं था और उनकी बातों को गलत तरीके से पेश किया गया। बहरहाल कोरोनाकाल में हम आपको पुरानी खबरों से अवगत करा रहे हैं। ऐश्वर्या बच्चन परिवार की बहू हैं और अपनी खुशनुमा जिंदगी जी रही हैं।

Similar News