जब महेश भट्ट को मनाने बिना कपड़ों के दौड़ पड़ी थी परवीन बाॅवी, इस शर्त को सुन डायरेक्टर की हो गई थी बोलती बंद

परवीन बाॅबी आज भले ही दुनिया में नही है, लेकिन एक समय उनकी अदाकारी के करोड़ों दीवाने थे। फिल्मों में उनकी जोड़ी कई सितारों के साथ खूब जमी।

Update: 2021-02-16 06:44 GMT

जब महेश भट्ट को मनाने बिना कपड़ों के दौड़ पड़ी थी परवीन बाॅवी, इस शर्त को सुन डायरेक्टर की हो गई थी बोलती बंद

परवीन बाॅबी आज भले ही दुनिया में नही है, लेकिन एक समय उनकी अदाकारी के करोड़ों दीवाने थे। फिल्मों में उनकी जोड़ी कई सितारों के साथ खूब जमी। फिर चाहे अमिताभ बच्चन हो या फिर विनोद खन्ना। परवीन बाॅबी 20 जनवरी 2005 को इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह गई। एक समय परवीन अपनी फिल्मों के साथ ही अपने अफेयर को लेकर खूब सुर्खियों रही।

कहा जाता है कि परवीन बाॅबी का नाम कभी डैनी के साथ जुड़ा तो कभी कबीर बेदी के साथ। लेकिन परवीन सबसे ज्यादा सुर्खियों में महेश भट्ट के साथ चले अफेयर को लेकर रही। खबरों की माने तो एक बार परवीन ने महेश भट्ट के साथ ऐसी शर्त रख दी थी जिससे वह नाराज हो गए थे और एक्ट्रेस को छोड़कर अपने घर की ओर चल दिए थे। तब परवीन बाॅबी बिना कपड़ों के ही उन्हें मनाने के लिए दौड़ लगा दी थी।


मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो महेश भट्ट ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि परवीन ने एक बार बेडरूम में उनके सामने ऐसी शर्त रख दी थी। जिससे वह कुछ बोल नहीं पाए। लिहाजा वह बिना बोले ही वहां से चले गए। महेश भट्ट ने कहा था कि यह पूरा वाक्या उसी बेडरूम में हुआ था जहां हम एक-दूसरे के करीब आए थे। वहीं पर परवीन ने कहा कि या तो मैं या यूजी। महेश कहते है कि परवीन की यह शर्त सुनकर मैं पूरी तरह से सन्न रह गया।

सारा अली खान ने बोल्ड तस्वीरों से बढ़ाया मालदीव्स का पारा, एक्ट्रेस के ड्रेस कीमत उड़ा देगी आपका होश

न मैं कुछ बोल पा रहा था और न ही परवीन। दोनों एक-दूसरे को बस देखे जा रहे थे। आगे वह बताते हैं कि फिर मैंने अपने कपड़े पहने और बिना बताएं हीं वहां से निकल लिया। बारिश हो रही थी। मुझे याद है कि मैं लिफ््ट का इंतजार करने के बजाय सीढ़ियो से नीचे उतरने लगा। इसी दौरान मुझे खटखट आवाज सुनाई दी। पीछे मुड़कर देखा तो परवीन थी। मैंने उन्हें पलटकर कहा इस हाल में तुम बाहर नहीं आ सकती हो। लेकिन जब वह मेरी बातें नहीं सुनी तो मैं भी बिना परवाह किए आगे बढ़ गया। खबरों की माने तो इसी वाक्ये के बाद महेश एवं परवीन का ब्रेकअप हो गया था।

जब द कपिल शर्मा शो में ऐश्वर्या राय ने खोली रणवीर कपूर की पोल, शर्म से पानी-पानी हो गए थे एक्टर…

खबरों की माने तो परवीन ने जिस यूजी का जिक्र किया था। वह महेश भट्ट के खास दोस्त थे। जब परवीन सिजोफ्रेनिया बीमारी से जूझ रही थी तब उन्होंने महेश भट्ट के द्वारा उनकी मदद की थी। कहा जाता है कि परवीन यह भांप चुकी थी यूजी महेश भट्ट को उनसे दूर कर देंगे। लिहाजा उन्होंने महेश भट्ट के सामने अपने दोस्त से दूरी बनाने की बात कही थी।

खूबसूरती में ऐश्वर्या को टक्कर देने वाली मिथुन की बहू मालदीव्स में इंज्वाॅय कर रही वेकेशन, तस्वीरें देख उड़ जाएंगे होश

परवीन को जिस बात का डर था हुआ भी वहीं। खबरों की माने यूजी के कहने पर ही महेश भट्ट परवीन को अपने हाल में छोड़कर अपने बीवी बच्चों के पास लौट गए थे। कहा जाता है कि धीरे-धीरे परवीन की हालत काफी खराब हो गई थी। अंततः साल 2005 को आज के ही दिन उन्होंने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया।

ऐश्वर्या की खूबसूरती को टक्कर देती है मिथुन चक्रवर्ती यह बहू, सास जया बच्चन को...

बाॅलीवुड की ये फेमस एक्ट्रेस हैं 40 पार, फिर भी दिखती हैं बेहद जवा एवं खूबसूरत

अभिषेक बच्चन को नहाने से लगता है बेहद डर, शरीर में डालते ही पानी निकल जाती हैं चीखें

Similar News