जब Salman Khan को लेकर काफी पजेसिव थी कैटरीना, फोटोशेसन के दौरान Alia Bhatt का झटक दिया था हाथ

मुम्बई। सलमान खान (Salman Khan) एवं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) एक समय अपने अफेयर को लेकर जमकर सुर्खियों में थे। इनकी जोड़ी को फैंस भी खूब पसंद करते थे। दोनों सितारे एकसाथ कई फिल्मों भी नजर आए थे।

Update: 2021-04-03 09:58 GMT

मुम्बई। सलमान खान (Salman Khan) एवं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) एक समय अपने अफेयर को लेकर जमकर सुर्खियों में थे। इनकी जोड़ी को फैंस भी खूब पसंद करते थे। दोनों सितारे एकसाथ कई फिल्मों भी नजर आए थे। लेकिन कैटरीना कैफ की लाइफ में रणवीर कपूर की इंट्री होने के बाद वह सलमान से दूर हो गई थी।

हालांकि रणवीर कपूर के साथ ही कैटरीना का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका। कुछ दिनों दोनों की राहें अलग हो गई। सलमान एवं कैटरीना भले ही एक-दूसरे से दूर हो गए हो, लेकिन दोनों के आज भी खासी दोस्ती है। कैटरीना सलमान को आज भी खूब पसंद करती हैं। इसका सबूत कई मौकों पर पब्लिकली देखने को मिला है।

Alia Bhatt को किया दूर

सलमान (Salman Khan) एवं कैटरीना (Katrina Kaif) की लव स्टोरी का द इंड भले ही हो गया हो, लेकिन कैटरीना सलमान को आज भी खूब पसंद करती हैं। इसका सबूत एक वीडियो हैं जिसमें सलमान के साथ आलिया भट्ट (Alia Bhatt) फोटो खिंचवाना चाहती थी, लेकिन कैटरीना उन्हें दूर करती नजर आई। दरअसल यह वीडियो साल 2017 का आइफा अवार्ड का हैं।

इस दौरान सलमान, आलिया एवं कैटरीना एकसाथ मंच में नजर आए। इस दौरान आलिया सलमान के करीब होकर फोटो खिंचवाना चाहती थी। लेकिन कैटरीना को सलमान से आलिया (Alia Bhatt) की नजदीकी रास नहीं आई और वह आलिया को सलमान से दूर करती हुई नजर आई। 

हंसने लगती है Alia Bhatt

जब इस वीडियो को पहली बार देखेगा तो उसे यह एहसास होगा कि कैटरीना (Katrina Kaif) नहीं चाहती है कि वह सलमान को छुएं। लेकिन जब इस वीडियो को ध्यान से देखा जाए तो यह प्रतीत होता है कि इस दौरान कैटरीना आलिया से कुछ कहना चाहती हैं। जब आलिया सलमान को पकड़ने की कोशिश करती है तो वह उन्हें टीज करती हैं। जिस पर आलिया हंसने लगती हैं।

इन फिल्मों में आए नजर

सलमान (Salman Khan) एवं कैटरीना (Katrina Kaif) की जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया हैं। दोनों सितारे एक था टाइगर, भारत, टाइगर जिंदा है जैसी फिल्मों एकसाथ नजर आ चुके हैं। खबरों की माने तो दोनों सितारे जल्द ही टाइगर 3 मूवी में एकसाथ नजर आएंगे। इसमें इमरान हाशमी एक निगेटिव रोल में नजर आएंगे। खबरों की माने तो टाइगर 3 फिल्म का शाहरूख की फिल्म पठान से खास कनेक्शन है। कहा जाता है कि पठान की कहानी का जहां से अंत होगा वहीं से टाइगर 3 की कहानी की शुरूआत होगी। 

एक्टर रंजीत के साथ इंटीमेट सीन देते समय बेहद डर गई थी माधुरी दीक्षित, कहा तुमने मुझे छूने..

सोनम कपूर ने बोल्ड फोटोशूट से मचाया तहलका, फैंस ने ड्रेस को लेकर कुछ यूं किया ट्रोल

शादी के डेढ़ महीने बाद दीया मिर्जा ने फैंस को दी खुशखबरी, सनसेट के बीच फ्लांट किया बेबी बम्प

Similar News