जब बंद कमरे में katrina kaif ने गुलशन ग्रोवर संग की थी दो घंटे किसिंग सीन की प्रैक्टिस, कुछ यूं हो गया था एक्ट्रेस का हाल

कैटरीना कैफ (katrina kaif) ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में खुद को स्थापित करने के लिए जमकर मेहनत की है। नतीजा आज वह इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में शुमार हैं।

Update: 2021-07-16 22:13 GMT

कैटरीना कैफ (katrina kaif) ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में खुद को स्थापित करने के लिए जमकर मेहनत की है। नतीजा आज वह इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में शुमार हैं।

नई दिल्ली। कैटरीना कैफ जब विदेश से भारत आई थी तो उन्हें हिन्दी बोलना नहीं आती थी। बावजूद इसके उन्होंने हिम्मत नहीं हारी। कैटरीना ने अपनी कड़ी मेहनत एवं लगन से खुद को इंडस्ट्री न सिर्फ स्थापित किया बल्कि उनकी गिनती आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में होती हैं। कैटरीना के आज दुनियाभर में करोड़ों फैंस हैं। कैटरीना ने अपने करियर में अब तक ढेर सारी हिट फिल्में दी हैं।

कैटरीना ने अपने फिल्मी करियर में हर तरह के किरदार निभाए हैं। कई फिल्मों में उन्होंने बोल्ड सीन भी किए हैं। कैटरीना के करियर में एक ऐसी भी फिल्म हैं। जिसमें परफेक्ट किसिंग सीन देने के लिए उन्होंने गुलशन ग्रोवर के साथ तकरीबन दो घंटे प्रैक्टिस की थी। तब जाकर वह शानदार शॉट दे पाई थी। 

करियर पर एक नजर

कैटरीना कैफ ने अपने करियर की शुरूआत साउथ की फिल्मों से किया था। साल 2004 में कैटरीना ने मल्लीस्वरी, साल 2005 में पेडगु फिल्म में काम किया। तदुपरांत कैटरीना ने हिन्दी फिल्म की ओर रूख किया। कैटरीना को बॉलीवुड में पहली फिल्म बूम के लिए साइन किया गया। 

किसिंग सीन से थी दिक्कत

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बूम फिल्म में कैटरीना कैफ एवं गुलशन ग्रोवर के बीच एक किसिंग सीन फिल्माया जाना था। इस सीन को करने के लिए कैटरीना काफी असहज महसूस कर रही थी। हालांकि इस सीन को लेकर कैटरीना ने कभी बात नहीं की, लेकिन कहा जाता है कि इस सीन को लेकर उन्हें आज भी पछतावा है। सीन को परफेक्ट करने के लिए कैटरीना ने बंद कमरे में गुलशन ग्रोवर के साथ लगभग दो घंटे तक प्रैक्टिस की थी। यह सीन जब पर्दे पर आया तो इसकी खूब चर्चा हुई थी। 

Similar News