जब करीना कपूर ने बिपाशा बसु को कह दिया था 'काली बिल्ली', थप्पड़ भी मारा था फिर हुआ था कुछ ऐसा...

जब करीना कपूर ने बिपाशा बसु को कह दिया था 'काली बिल्ली', थप्पड़ भी मारा था फिर हुआ था कुछ ऐसा...मुंबई: करीना कपूर खान बॉलीवुड की मशहूर

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

जब करीना कपूर ने बिपाशा बसु को कह दिया था 'काली बिल्ली', थप्पड़ भी मारा था फिर हुआ था कुछ ऐसा…

मुंबई: करीना कपूर खान बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस के नाम से जानी जाती है. भले ही करीना अब पटौदी खानदान की बहु है लेकिन करींना का भी कैरियर विवादों से भरा रहा है. कोरोना काल के इस समय पर आज हम आपको करीना के बारे में कुछ अनसुने किस्से बताने जा रहे है जिसमे करीना ने खुलेआम बिपाशा बसु को 'काली बिल्ली' कह दिया था. यहाँ तक की थप्पड़ भी मारा था.

जी हां हम जो आपको बात बता रहे है वो बिलकुल सही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सन 2001 में बिपाशा और करीना कपूर ने फिल्म 'अजनबी' में एक साथ काम किया था. फिल्म रीलिज हुई थी और दर्शको द्वारा इस फिल्म को बहुत ज्यादा पसंद भी किया गया था.

ऐश्वर्या राय ने रसोई पर यह पहली डिश बनाकर जीता था सास जया बच्चन का दिल, जानिए क्या थी डिश..

जानकारी के मुताबिक सबकुछ अच्छा चल रहा था. लेकिन दोनों के बीच किसी चीज़ को लेकर विवाद हो गया था. विवाद इस कदर बढ़ा की करीना ने गुस्से में बिपाशा को मार तक दिया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना के पर्सनल डिजाइनर ने करीना बिपाशा का काम कर दिया और उनकी मदद भी की. जिससे करीना भड़क गई और बिपाशा को भला बुरा कहने लगी थी.

इसी बीच करीना खुद को कण्ट्रोल नहीं कर सकी और बिपाशा को काली बिल्ली कहते हुए तेज से थप्पड़ जड़ दिया। वही बिपाशा ने इंटरव्यू में कहा की ये सब बिलकुल गलत है. छोटी से बात को बढ़ा चढ़ा कर बोला गया है. वही करीना ने भी इंटरव्यू में कहा की हां हमारा झगड़ा हुआ था लेकिन इतनी ज्यादा भी बात नहीं बढ़ी थी. मुझसे बिपाशा से कोई प्रॉब्लम नहीं थी. हलाकि इस खबर की रीवा रियासत न्यूज़ पोर्टल पुष्टि नहीं करता है.

सारा अली संग अफेयर को लेकर सुर्खियों रहा यह एक्टर अब श्रीदेवी की बेटी जान्हवीं को कर रहा है डेट, करना चाहता है साथ में यह काम…

सलमान खान की हिरोइन भाग्यश्री के पति को फैंस देते हैं खूब गालियां, एक्ट्रेस ने खुद खोला राज…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News