जब जया बच्चन ने अमिताभ बच्चन को रेखा के साथ पकड़ा था रंगेहाथ, फिर गुस्से में मचा दिया था बवाल

अमिताभ बच्चन एवं रेखा की लव स्टोरी किसी से छिपी नहीं हैं। एक समय यह सितारे जमकर मीडिया की सुर्खियों में रहा करते थे।

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

जब जया बच्चन ने अमिताभ बच्चन को रेखा के साथ पकड़ा था रंगेहाथ, फिर गुस्से में मचा दिया था बवाल

अमिताभ बच्चन एवं रेखा की लव स्टोरी किसी से छिपी नहीं हैं। एक समय यह सितारे जमकर मीडिया की सुर्खियों में रहा करते थे। कहा यह जाता था कि दोनों की जोड़ी को उस समय बालीवुड के हर स्टार अपनी फिल्म में लेना चाहते थे।

लेकिन इनकी लव स्टोरी की चर्चा सुनकर जया बच्चन काफी गुस्से में रहा करती थी। जया अमिताभ को रेखा के साथ काम न करने की बात कहती थी। लेकिन अमिताभ उनकी बात सुनने को तैयार नहीं थे। लेकिन जया हर हाल में अपने पति अमिताभ को रेखा से दूर रखना चाहती थी।
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म राम-बलराम में प्रोड्यूसर टीटो टोनी अपनी फिल्म में अमिताभ एवं रेखा को लेना चाहते थे। लेकिन जया ने प्रोड्यूसर से कहा कि वह रेखा कि जगह किसी अन्य हिरोइन को फिल्म में कास्ट कर लें। जया की बात मानते हुए प्रोड्यूर ने रेखा की जगह जीनत अमान को फिल्म में साइन कर लिया।

Sonam Kapoor ने दीपिका पादुकोण के लिए कह दी थी ऐसी गंदी बात, मच गया था बवाल…

लेकिन जब यह बात रेखा को पता चली तो उन्होंने फ्री में इस फिल्म में काम करने का प्रोड्यूसर को आॅफर दे डाला। लिहाजा प्रोड्यूसर भी मान गए। जब जया को इस बात की जानकारी हुई तो उनके गुस्से का ठिकाना न रहा। लिहाजा वह अमिताभ पर नजर रखने के लिए कभी-कभार फिल्म के सेट पर पहुंच जाया करती थी और पति अमिताभ को रेखा से दूर रखने का प्रयास करती।

संजय दत्त की बेटी ने कहा मुझे अपने पापा पर गर्व है, जाने ऐसा क्यों कहा त्रिशाला ने…

खबरों की माने तो एक दिन जया बच्चन ने अमिताभ को रेखा के साथ रंगेहाथ बातचीत करते हुए पकड़ डाला। अमिताभ एवं रेखा एक-दूसरे से बातें कर रहे थे। यह देखते ही जया बच्चन गुस्से में आगबबूला हो गई और उन्होंने आव न देखा ताव रेखा को एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया।

जया बच्चन के इस रवैये से पूरे सेट में सनाका खिंच गया। इसके वाक्ये के बाद रेखा एवं जया के बीच जमकर दुश्मनी हो गई थी। वह जब भी किसी फंक्शन में मिलती वह एक-दूसरे से मुंह फेर लेती थी। हालांकि एक समय बाद दोनों की दुश्मनी फिर दोस्ती में बदल गई थी।

कपिल शर्मा ने अभिषेक बच्चन से कहा कभी ऐश्वर्या को भी साथ लाइए इस शो में, फिर जो जवाब मिला काॅमेडियन आ गए सख्ते में

कभी फरदीन खान के पीछे खड़े होकर माॅडलिंग करती थी दीपिका पादुकोण, तस्वीरें हुई वायरल

किचन में यह रेसिपी तैयार करके ऐश्वर्या राय ने सास जया बच्चन का जीता था दिल, आप कर सकते हैं ट्राई

Similar News