जब ऐश्वर्या के साथ लिपलाॅप सीन देते समय बहक गए थे ऋतिक रोशन, मच गया था हंगामा, मिल गया था लीगल नोटिस…

ऋतिक रोशन एवं ऐश्वर्या राय एकसाथ कई फिल्मों में नजर आए। जिसमें धूम2, गुजारिश, जोधा अकबर जैसी फिल्में शामिल हैं। ऐश्वर्या ने ऋतिक

Update: 2021-02-16 06:44 GMT

जब ऐश्वर्या के साथ लिपलाॅप सीन देते समय बहक गए थे ऋतिक रोशन, मच गया था हंगामा, मिल गया था लीगल नोटिस…

ऋतिक रोशन एवं ऐश्वर्या राय एकसाथ कई फिल्मों में नजर आए। जिसमें धूम2, गुजारिश, जोधा अकबर जैसी फिल्में शामिल हैं। ऐश्वर्या ने ऋतिक के साथ इन फिल्मों में कई इंटीमेट सीन भी दिए हैं। अपने बोल्ड किरदारों एवं ऋतिक संग लिपलाॅप सीन को लेकर एक बार जमकर हंगामा मचा था। जिसका खुलासा स्वयं एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। ऐश्वर्या ने बताया था कि जिसका उन्हें डर था वहीं हुआ। धूम 2 फिल्म में दिए गए इंटीमेट यानी कि लिपलाॅप सीन की वजह से उन्हें लीगल नोटिस मिल गया था।

यह नोटिस उन्हें फैंस ने दिया था। ऐश्वर्या बताती हैं कि मुझे कई बार हाॅलीवुड फिल्मों का आॅफर मिला। लेकिन मैं यह आॅफर इंटीमेट एवं लिपलाॅप सीनों को लेकर रिजेक्ट कर देती थी। मुझे अंदेशा था कि मेरे फैंस मेरी इंटीमेट सीनों को देखकर नाराज हो जाएंगे। और ऐसा हुआ भी। ऐश्वर्या ने बताया था कि अगर इंटीमेट सीन करना है तो सबसे पहले अपनी फिल्मों में आजमा कर देखती हूं। वह आगे बताती हैं कि धूम 2 फिल्म में ऋतिक रोशन संग कई लिपलाॅप सीन थे।

जब सबने ने माधुरी दीक्षित को इस फिल्म में काम करने से था रोका, वजह जान आप रह जाएंगे हैरान, फिर रिलीज होते ही फिल्म ने…

जिसकी वजह से उन्हें नोटिस मिल गया था। नोटिस में कहा गया कि आप हमारी आइडल हैं। हम सब आपको फालों करते हैं। आपकी इन सीनों की वजह से हमारे बच्चों एवं आने वाली जनरेशन पर गलत असर पड़ता हैं। लिहाजा इस तरह के सीन आप न करें। ऐश बताती है कि इसके बाद वह इस तरह के सीनों को थोड़ा एवाइड करना भी शुरू कर दिया हैं। लेकिन आजकल फिल्मों की डिमाण्ड भी कुछ ऐसी हो गई है कि कितना भी एवाइड करो कहीं न कहीं इन सीनों से सामना हो ही जाता हैं।

नोरा फतेही शादी के लिए हैं तैयार, वह अच्छी बहू बन सम्हाला चाहती है किचन का हर काम, कभी डांस के लिए पड़ी थी जमकर फटकार

बता दें कि ऋतिक रोशन संग धूम 2 में ऐश्वर्या द्वारा दिए गए कई बोल्ड सीन जमकर सुर्खियों में रहे हैं। इन्हें लोगों द्वारा पसंद किया गया था। कहा तो यह भी जाता है कि ऐश्वर्या के साथ लिपलाॅप सीन देते समय ऋतिक रोशन इतना खो गए थे कि उन्हें डायरेक्टर का कट भी सुनाई नहीं दिया। जब कई बार डायरेक्टर ने कट बोला तो ऋतिक रोशन अपनी सीन से बाहर आए।

ऐ दिल है मुश्किल फिल्म की शूटिंग दौरान जब रणवीर की बातें सुनकर गुस्से से लाल हो गई थी अनुष्का शर्मा, कहा-मारना चाहता थी तमाचा

जया बच्चन इस गंभीर बीमारी की हैं शिकार, अभिषेक ने खुद किया था खुलासा

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

Similar News