जब खुशबू के साथ रोमेंटिक सीन देते समय कांप रहे थे गोविंदा, निर्देशक ने कहा ये तेरी.., द कपिल शर्मा शो में एक्टर ने सुनाया मजेदार किस्सा

द कपिल शर्मा शो में इस वीकेंड बाॅलीवुड के शानदार एक्टर गोविंदा नजर आएंगे। सोनी टीवी द्वारा शो का कई प्रोमो वीडियो जारी किया गया। शो में

Update: 2021-02-16 06:38 GMT

जब खुशबू के साथ रोमेंटिक सीन देते समय कांप रहे थे गोविंदा, निर्देशक ने कहा ये तेरी.., द कपिल शर्मा शो में एक्टर ने सुनाया मजेदार किस्सा

टीवी के सबसे पाॅपुलर काॅमेडी द कपिल शर्मा शो में इस वीकेंड बाॅलीवुड के शानदार एक्टर गोविंदा नजर आएंगे। सोनी टीवी द्वारा शो का कई प्रोमो वीडियो जारी किया गया। शो में गोविंदा की एंट्री ‘कभी डिस्को में जाए गाने से होती हैं। गोविंदा इस गाने में जमकर ठुमका लगाते हैं। गोविंदा के साथ कपिल शर्मा भी ठुमके लगाने में पीछे नहीं रहते हैं। आगे दोनों एक्टर जमकर मस्ती करते हैं।

फिर कपिल कहते है कि हमने फिल्मों एक रोल देखे, दो रोल देखें। गोविंदा सर ने हद कर दी आपने फिल्म में 6 रोल किए हैं। जिस पर गोविंदा कहते हैं कि 6 नहीं 14। वह बताते है कि मेरे इस रोल को लेकर एक बार जितेन्द्र का फोन आया। जितेन्द्र बोले यार मैं फिल्मों में एक रोल ठीक से नहीं कर पाता तुम इतने रोल कैसे कर लेते हो।

इस बात पर वह जमकर हंसते हैं। आगे कपिल कहते है कि वैसे आप जब डांटते हैं तो लगता है कि प्यार ही करते हैं। एक फिल्म में मैंने देखा कि गोविंदा सर कहते है कि सुनीता, विजय। तब गोविंदा कहते है कि वैसे सुनीता तो डांटती ही रहती हैं।

इन स्टार्स को अपना हीरो एवं हिरोइन मानते है सलमान खान,इस लेखक से आज भी खाते हैं खौफ

बता दें कि सुनीता गोविंदा की बीवी का नाम हैं। गोविंदा का इशारा भी बीवी की ही तरफ था। गोविंदा की इस बात पर कपिल एवं अर्चना पूरण सिंह जमकर हसंते हैं। फिर आगे कपिल कहते है कि गोविंदा सर को देखकर लगता है कि यह दुनिया के किसी भी साउंड में नाच सकते हैं। फिर गोविंदा लोकल ट्रेन की सिटी पर जमकर डांस दिखाते हैं। इसी तरह सोनी टीवी द्वारा एक प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है।

जब अनुष्का को फ़ोन करके बहुत देर तक रोए थे विराट, खबर पढ़ निकल जाएंगे आँख से आंसू …

जिसमें गोविंदा अपने फिल्मी करियर के बारे में चर्चा करते हैं। गोविंदा कहते है कि जब मैं पहली फिल्म कर रहा था। उस फिल्म में खुशबू के साथ मेरा पहला रोमेंटिक सीन शूट शुरू हुआ। तो मैं कांप रहा था ऐसे..ऐसे। तो फिल्म का निर्देशक कहता है कि ये तू कर क्या रहा हैं। ये तेरी बहन है क्या।

Full View Full View Full View

इससे पहले कभी रोमांस नहीं किया। यह तेरा पहली बार रोमांस है क्या। उसे ढंग से पकड़। शो अपना पुराना किस्सा शेयर करके गोविंदा जमकर मजा लगाते हैं। गोविंदा का यह रोमेंटिक किस्सा सुनकर सभी लोग जमकर हंसते हैं। बता दें कि इस वीकेंड द कपिल शर्मा काफी मजेदार होने वाला हैं क्योंकि काॅमेडी के दो किंग जब एकसाथ दिखेंगे तो धमाल मचेगा ही।

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

Similar News