जब शादीशुदा होने के बावजूद Govinda का इस एक्ट्रेस पर आ गया था दिल, पत्नी को छोड़ रहने लगे साथ, फिर एक धमकी से….

दुनियाभर में आज वैलेंटाइन डे की धूम हैं। इस दिन प्रेमी युगल एक-दूसरे को गिफ्ट देकर अपने प्यार का इजहार करते हैं। ऐसे में आज हम आपको बाॅलीवुड

Update: 2021-02-16 06:48 GMT

जब शादीशुदा होने के बावजूद Govinda का इस एक्ट्रेस पर आ गया था दिल, पत्नी को छोड़ रहने लगे साथ, फिर एक धमकी से….

मुम्बई। दुनियाभर में आज वैलेंटाइन डे की धूम हैं। इस दिन प्रेमी युगल एक-दूसरे को गिफ्ट देकर अपने प्यार का इजहार करते हैं। ऐसे में आज हम आपको बाॅलीवुड के फेमस एक्टर गोविंदा की एक लव स्टोरी का किस्सा सुनाने जा रहे हैं जो कि काफी मशहूर है और समय-समय पर यह वायरल भी होता रहता हैं।

वैसे तो गोविंदा (Bollywood actor Govinda) की पत्नी कई मौकों पर यह कहती हुई नजर आई है कि इन्होंने कभी कुछ किया ही नहीं। जबकि मैंने इन्हें खुली छूट दे रखी थी। बावजूद इसके मीडिया रिपोर्ट्स में गोविंदा (Govinda) के एक किस्सा बताया जाता हैं।

खबरों की माने तो फिल्मों कदम रखने के कुछ ही समय बाद गोविंदा (Govinda) ने शादी कर ली थी। वह शादीशुदा होने के बावजूद अपनी को-स्टार के प्रेमजाल में फंस गए थे। जिसके चलते उन्होंने अपनी पत्नी से दूरी बना ली थी और उस एक्ट्रेस के साथ में रहने भी लगे थे।

Sanjay Dutt कभी टीना मुनीम के प्यार में थे पागल, ऋषि कपूर के साथ अफेयर के शक में पीटने की बनाई थी योजना, फिर..

यह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) हैं। गोविंदा (Govinda) ने राखी मुखर्जी के साथ कई फिल्में की हैं। जिसमें हद कर दी आपने, चलो इश्क लड़ाए, प्यार दीवाना होता है जैसी फिल्में शामिल हैं। कहा जाता है कि हद कर दी आपने फिल्म की शूटिंग के दौरान गोविंदा एवं रानी मुखर्जी के बीच नजदीकियां बढ़ी थी।

जेब में पैसे नहीं, करना चाहते है खुद का व्यवसाय, सोनू सूद जल्द लाने जा रही नई स्क्रीम

इस दौरान गोविंदा ने रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) को काफी एक्सपेंसिव गिफ्ट भी दिए थे। खबरों की माने तो गोविंदा रानी मुखर्जी के प्यार में इतने दीवाने हो गए थे कि वह अपनी बीवी एवं बच्चों को भी छोड़ दिया था। इस दौरान वह रानी मुखर्जी के साथ रहने लगे थे। गोविंदा की बीवी सुनीता जिससे काफी नाराज हुई थी। वह गोविंदा को छोड़ मायके तक रहने चली गई थी। लेकिन जब गोविंदा रानी मुखर्जी से दूरी नहीं बनाई तो उन्होंने धमकी दे डाली थी। कहा जाता था कि गोविंदा अपनी पत्नी को छोड़ना नहीं चाहते थे।

Big Boss सीजन 15 में काम करने सलमान ने रखी ये शर्त, मेकर्स के उड़े होश

जब पत्नी सुनीता ने उन्हें छोड़ने की धमकी दी तो उनके होश ठिकाने आए और फिर रानी को छोड़कर अपने बीवी बच्चो के पास वापस लौट आए। तो वहीं दूसरी तरफ गोविंदा एक समय नीलम के प्यार में दीवाने हो गए थे। वह उनसे शादी करना चाहते थे। लेकिन अपनी मां की जुबान के चलते उन्होंने नीलम से न सिर्फ दूरी बनाई बल्कि सुनीता से शादी भी की। एक इंटरव्यू के दौरान सुनीता ने बताया था कि उनकी एवं गोविंदा की लव स्टोरी कैसे शुरू हुई।

पिता Saif और माँ Amrita की वजह से कभी किसी एक्टर से प्यार नहीं कर सकी बेटी Sara Ali Khan, एक बार तो हद ही हो गई थी…

सुनीता की माने तो एक बार वह गाड़ी में गोविंदा के साथ घूमने जा रही थी। इसी दौरान गोविंदा का हाथ उनके हाथ से टच हो गया। जिसके बाद सुनीता ने गोविंदा का हाथ कसकर पकड़ लिया था। वह बताती है कि फिर मैंने जिसको एक बार पकड़ा उसे छोड़ा नहीं और फिर गोविंदा को अपना हमेशा के लिए हमसफर बना लिया।

BiG Boss 14 : निक्की तम्बोली एवं Rakhi Sawant आपस में भिड़ी, देवो का गुस्सा देख हैरान हुए घरवाले

Happy Valentine day 2021 : जब बाॅलीवुड के इन सेलीब्रिटियों ने सरेआम किस करके मचा थी खलबली, देखे तस्वीर

नोरा फतेही कभी करती थी इस शख्स से बेइंतहा मोहब्बत, मिला था प्यार में धोखा, आज करती है पहचानने से इंकार

Similar News