जब ससुर राजेश खन्ना से काम मांगने गए थे एक्टर अक्षय कुमार, कई घंटे बाहर बैठा रखा, मिलने भी नहीं आए फिर जो हुआ आपको चौका देगा...

जब ससुर राजेश खन्ना से काम मांगने गए थे एक्टर अक्षय कुमार, कई घंटे बाहर बैठा रखा, मिलने भी नहीं आए फिर जो हुआ आपको चौका देगा...

Update: 2021-02-16 06:37 GMT

जब ससुर राजेश खन्ना से काम मांगने गए थे एक्टर अक्षय कुमार, कई घंटे बाहर बैठा रखा, मिलने भी नहीं आए फिर जो हुआ आपको चौका देगा…

मुंबई: एक्टर राजेश खन्ना बॉलीवुड के वह स्टार थे जिन्हें लोग 'काका' नाम से पुकारते थे। कहा जाता था कि इस सुपरस्टार के ऊपर एक कहावत कहीं जाती थी की 'ऊपर आका और नीचे काका' । आज हम आपको बतायंगे की कैसे एक्टर अक्षय कुमार राजेश खन्ना के दामाद बने.

19 दिसंबर 1942 को जन्मे राजेश खन्ना ने कई हिंदी फिल्में बनाई और राजनीति में भी अपना कदम रखा। जानकारी के मुताबिक राजेश खन्ना 'नई दिल्ली' लोकसभा सीट से 5 वर्ष तक कांग्रेस पार्टी के सांसद रहे हैं। बाद में उन्होंने राजनीति को बाय-बाय बोल दिया।

कहा जाता है कि राजेश खन्ना की अभिनय के लोग इस तरह कायल थे कि उनके लिए कुछ भी करने के लिए गुजर जाते थे। उनका गर्दन टेढ़ा करने के स्टाइल लोगों के बीच इस तरह मशहूर था कि लोगों ने ज्यादातर लड़को के नाम राजेश रख डाला।

3 साल बड़ी ऐश्वर्या राय के खूबसूरती के लिए नहीं इस वजह से अभिषेक ने की थी शादी, ऐश्वर्या को बिन बताएं अचानक हुई सेरेमनी, पढ़िए

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राजेश खन्ना के पास ऐसी कार थी कि बड़े-बड़े हीरो के पास ऐसी कार नहीं हुआ करती थी। उस दौर में राजेश खन्ना लड़कियों के बीच भी बहुत ज्यादा फेमस थे और लड़कियां उनके लिए खत लिखती थी। वह भी खून से। यहां तक की कई लड़कियां उनकी फोटो से ही शादी कर लेती थी।

राजेश खन्ना ने 1966 में फिल्म 'आखरी खत से' अपने कैरियर की शुरुआत की थी । राज, बहारों के सपने, आखरी खत उनकी यह सफलतम फिल्में आज तक लोगों के जुबान में हैं। हालांकि 'बहारों के सपने' असफल होने के बावजूद लोगों को बहुत पसंद आई थी।

बताया जाता है कि करोड़ों दिल में राज करने वाले राजेश खन्ना ने अचानक डिंपल कपाड़िया से शादी कर करोडो लड़कियों का दिल तोड़ दिया था. उस समय डिंपल कपाड़िया ने बॉबी फिल्म में अपना अभिनय कर चार चांद लगा दिया था डिंपल की उम्र राजेश खन्ना से आधी थी।

अब बात करते हैं राजेश खन्ना के दामाद अक्षय कुमार की। जब अक्षय कुमार राजेश खन्ना के ऑफिस में फिल्म मांगने के लिए गए थे तो राजेश खन्ना ने उनको बाहर बैठा रखा कई घंटों इंतजार करने के बाद भी राजेश खन्ना उन से नहीं मिले लेकिन खुद राजेश खन्ना को पता नहीं था की जिसे उन्होंने बाहर बैठा रखा है एक दिन वही उनका दामाद बनेगा। सन 2012 में राजेश खन्ना ने अपनी आखिरी सांस ली बताया जाता है कि राजेश खन्ना को कैंसर था जिसके वजह से उनकी जान चली गई।

लंग कैंसर को मात देकर बेहद स्टाइलिश लुक में नजर आए संजय दत्त, फैंस ने कहा बाबा इस बैक

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News