जब ऐश्वर्या राय के लिए इमरान हाशमी ने कर दिया भद्दा कमेंट, बेहद गुस्सा हुई थी एक्ट्रेस, फिर ऐसे दिया था जवाब

ऐश्वर्या राय बाॅलीवुड की सबसे पाॅपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर में कई कन्ट्रोवर्सी का सामना किया है। ऐश्वर्या को लेकर

Update: 2021-02-16 06:45 GMT

जब ऐश्वर्या राय के लिए इमरान हाशमी ने कर दिया भद्दा कमेंट, बेहद गुस्सा हुई थी एक्ट्रेस, फिर ऐसे दिया था जवाब

ऐश्वर्या राय बाॅलीवुड की सबसे पाॅपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर में कई कन्ट्रोवर्सी का सामना किया है। ऐश्वर्या को लेकर इंडस्ट्री के कई एक्ट्रेस एवं एक्टर भद्दे कमेंट कर चुके हैं। ऐसा ही एक कमेंट इमरान हाशमी ने ऐश्वर्या को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान कर दिया था। जिससे एक्ट्रेस काफी गुस्सा हुई थी।

जवाब में ऐश्वर्या ने अपनी जिंदगी का इमरान के इस कमेंट को सबसे घटिया कहा था। साथ ही उन्होंने इमरान हाशमी का नाम सुनते ही एक फिल्म भी छोड़ थी। तो चलिए जानते हैं आखिर इमरान ने ऐश्वर्या को ऐसा क्या कह दिया था जिससे वह बेहद गुस्सा हुई थी और इस कमेंट के चलते उन्होंने इमरान के साथ फिल्म तक भी करने से इंकार कर दिया था।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और सैफ अली खान का बेटा इब्राहिम एक दूसरे को कर रहे डेट, वही सुहाना ने कह डाला कुछ ऐसा…

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो काॅफी विद करण जौहर शो के रैपिड फायर राउण्ड में इमरान हाशमी पहुंचे थे। जहां उन्होंने एक सवाल का जवाब देते हुए ऐश्वर्या को प्लास्टिक कह दिया था। जब यह बात ऐश्वर्या के कानों तक पहुंची तो वह खासा नाराज हुई थी। इमरान के इस कमेंट पर पलटवार करते हुए एक इंटरव्यू पर ऐश्वर्या ने कहा था कि यह उनके जिंदगी का सबसे घटिया कमेंट था।

एक्ट्रेस शर्लिन चौपड़ा ने खुलासा करते हुए कहा की साजिद ने अपने बॉडी पार्ट्स को बाहर निकलकर कहा इसे छुओ और महसूस करो, फिर इसके बाद मैंने..

खबरों की माने तो साल 2017 में फिल्म बादशाहों में ऐश्वर्या राय को कास्ट किया गया था। लेकिन ऐश्वर्या को जैसे ही पता चला कि इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ की जगह इमरान हाशमी को लिया गया है तो उन्होंने फिल्म बादशाहों को करने से मना कर दिया था। खबरों की माने तो इस फिल्म में फिर ऐश्वर्या की जगह मेकर्स ने ईशा गुप्ता को कास्ट किया था।

बता दें कि इसी सोनम कपूर ने एक बार ऐश्वर्या को राय अंटी कह दिया था। जिससे जमकर बवाल मचा था। हालांकि सोनम ने बाद में अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा था कि वह अपने पापा के साथ काम कर चुकी हूं। लिहाजा इसलिए उन्होंने अंटी जैसे शब्दों से ऐश्वर्या को सम्बोधित किया था।

मौनी राय ने कुछ यूं अपने हाथों से खिलाया व्हाइट टाइगर को मांस, वीडियो शेयर कर बयां किया डर

पहली ही मुलाकात में आयुष्मान खुराना ने ताहिरा को दे दिया था दिल, फिर ऐसे हुई शादी, बदली किस्मत

उर्वशी रौतेला ने हाॅट लुक से सोशल मीडिया में मचाई धूम, वायरल हो रहा वीडियो

रंजीत की पहली ही फिल्म देख भड़क उठे थे घरवाले, कहा- इस तरह के रोल करके तुमने तो पिता की नाक कटवा दी

Similar News