जब दीपिका पादुकोण ने पूर्व बॉयफ्रेंड रणवीर कपूर और आलिया के बारे में खुलेआम कह दिया था कुछ ऐसा की मच गया था हड़कंप...

जब दीपिका पादुकोण पूर्व बॉयफ्रेंड रणवीर कपूर और आलिया के बारे में खुलेआम कह दिया था कुछ ऐसा की मच गया था हड़कंप…मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणवीर कपूर

Update: 2021-02-16 06:34 GMT

जब दीपिका पादुकोण पूर्व बॉयफ्रेंड रणवीर कपूर और आलिया के बारे में खुलेआम कह दिया था कुछ ऐसा की मच गया था हड़कंप…

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणवीर कपूर और आलिया भट्ट एक दूसरे को डेट कर रहे है. कई बार रणवीर और आलिया साथ में दिखे है. अब इन्होने खुलेआम अपने रिलेशन का खुलासा करते हुए कहा था. हम जल्द शादी करने जा रहे है.

Ranveer की पूर्व गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण ने खुलेआम रणवीर कपूर के ऊपर इलज़ाम लगाते हुए कहा था की रणवीर ने उन्हें धोखा दिया है. और उन्हें मैंने एक लड़की के साथ रंगे हाँथ पकड़ा था. जिसके तुरंत बाद दीपिका ने रणवीर से रिलेशन तोड़ दिया था.

हालांकि रणवीर दीपिका ही नहीं कैटरीना सहित इनके कई एक्ट्रेस से रिलेशन रहे है. रणवीर कपूर हमेशा अपने रिलेशन को लेकर सुर्खिया में रहते है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया और दीपिका एक दूसरे की अच्छी फ्रेंड है और रणवीर दीपिका को डेट भी कर चुके है इसी बीच एक बार दीपिका से गलती से एक इंटरव्यू के दौरान आलिया और रणवीर की शादी के बारे में मुँह से निकल आया था जिसके बाद मीडिया रणवीर के पीछे पड़ गई थी. हालांकि दीपिका ने फिर बात घुमाने की कोशिश की थी लेकिन तब तक सब कुछ पता चल चूका था.

बिना शर्माए एक्टर ने दीपिका पादुकोण और उनके अलावा आलिया भट्ट का नाम ले लिया। साथ ही उन्होंने कहा था- लेकिन दीपिका की शादी हो चुकी है। इतने में दीपिका ने जवाब दिया आलिया भी शादी करने जा रही है। तभी आलिया ने अचानक से कहा- एक्सक्यूज मी, ये तुम क्यों डिक्लेयर कर रही हो? इसके बाद दीपिका ने साफ किया कि वह सबके चेहरे देखना चाहती थीं।"

Similar News